HOMEMobile

Jio Recharge Plans: जियो के अलावा कहीं और नहीं मिलेंगे आपको ये रिचार्ज प्लान्स

समय-समय पर कई आकर्षक प्लान्स ऑफर करके जियो नंबर वन के स्थान पर बना हुआ है।

Jio Recharge Plans रिलायंस जियो देश की नंबर वन प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी है। जाहिर है जियो को इस बात की अच्छी जानकारी है कि ग्राहकों को किस चीज की जरूरत है। इस कंपनी द्वारा ऑफर किए जाने वाले प्लान्स में कम कीमत में ज्यादा बेनिफिट्स मिलते हैं।

समय-समय पर कई आकर्षक प्लान्स ऑफर करके जियो नंबर वन के स्थान पर बना हुआ है। इसी कड़ी में आज हम आपको जियो के ऐसे दो जबर्दस्त प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनमें मिलने वाले बेनिफिट्स आपको किसी अन्य टेलीकॉम कंपनी द्वारा नहीं मिलेंग। दरअसल, जियो ने हाल ही में दो नए प्रीपेड प्लान्स लॉन्च किए हैं।

खास बात ये है कि इसमें आपको डिज्नी+हॉटस्टार प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन मिलता है। दरअसल, वीआई और एयरटेल जैसी कंपनी अपने प्लान में डिज्नी+हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन तो देते हैं, लेकिन उनमें ओटीटी का ‘प्रीमियम’ सब्सक्रिप्शन नहीं मिलता है। जबकि, जियो अपने प्लान में इसकी सुविधा दे रहा है। आइए इन प्लान्स के बारे में जानते हैं।

जियो का 1,499 रुपये वाला प्लान
  • हम बात कर रहे हैं जियो के एक प्रीपेड प्लान की, जिसकी कीमत 1,499 रुपये है। इसमें आपको 84 दिनों के लिए 2GB डेली डाटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 100 एसएमएस प्रति दिन की सुविधाएं दी जाती है।
  • अब ओटीटी बेनिफिट्स की बात करें, तो इस प्लान में डिज्नी+हॉटस्टार प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन और सभी जियो एप्स का एक्सेस भी मिलता है, जो इस प्लान की खासियत है। वहीं डिज्नी+हॉटस्टार को ‘माइ जियो एप’ के जरिए एक्टिवेट किया जा सकता है।
4,199 रुपये वाला प्लान
  • इसके साथ ही जियो के पास दूसरा जबरदस्त प्लान है, जिसे हाल ही में जारी किया गया है। ये भी डिज्नी+हॉटस्टार प्रीमियम के सब्सक्रिप्शन के साथ ही पेश किया गया है। इस प्लान की कीमत 4,199 रुपये है। इसमें आपको एक साल यानी 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ हर दिन के लिए 3GB इंटरनेट, 100 एसएमएस प्रतिदिन और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है।
  • इसमें भी आपको डिज्नी+हॉटस्टार प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन मिलता है, जिसको आप ‘माइ जियो एप’ से एक्टिवेट कर सकते हैं। इसके अलावा इस प्लान में भी आपको सभी जियो एप्स का फ्री एक्सेस भी दिया जाता है।
Show More

Related Articles

Back to top button