HOMEMobileज्ञान

Reliance Jio के 5 खास रिचार्ज, इन सस्ते प्लान में मिलता है 46GB तक डेटा

Reliance Jio के 5 खास रिचार्ज, इन सस्ते प्लान में मिलता है 46GB तक डेटा

Reliance Jio रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने पिछले महीने ही अपने रिचार्ज प्लान महंगे किए हैं। इसके अलावा, जियो ने कुछ नए प्लान भी लॉन्च किए हैं। टेलिकॉम कंपनियां 28 दिन, 56 दिन, 84 दिन, 336 दिन और 365 दिन की वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान लाती रही हैं। अब जियो कुछ खास अनलिमिटेड प्लान लेकर आई है, जो कि वैलिडिटी के मामले में हटकर हैं। तो आइए जानते हैं कि जियो के ये प्लान कौन से हैं और इनमें क्या फायदे मिलते हैं।

20 दिन और 24 दिन की वैलिडिटी वाले प्लान
रिलायंस जियो का एक प्लान 149 रुपये का है। इस प्लान में 20 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसके अलावा, Jio का एक प्लान 179 रुपये का है। इस प्लान में 24 दिन की वैलिडिटी मिलती है। जियो के इन दोनों प्लान में हर दिन 1GB डेटा दिया जाता है। यानी, इन प्लान में टोटल क्रमशः 20GB और 24GB डेटा मिलता है। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है। दोनों प्लान में हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। साथ ही, जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन फ्री में दिया जाता है।

14 दिन और 23 दिन की वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान 
रिलायंस जियो का एक प्लान 119 रुपये वाला है। जियो के इस प्लान में 14 दिन की वैलिडिटी मिलती है। जियो के 199 रुपये वाले प्लान में 23 दिन की वैलिडिटी मिलती है। जियो के इन दोनों प्लान में हर दिन 1.5GB डेटा मिलता है। यानी, इन प्लान में टोटल क्रमशः 21GB और 34.5GB डेटा मिलता है। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। साथ ही, दोनों प्लान में हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। प्लान में जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलता है।

23 दिन तक चलने वाला प्लान, मिलता है 46GB डेटा
रिलायंस जियो का एक प्लान 249 रुपये का है। जियो के इस प्लान में 23 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में हर दिन 2GB डेटा दिया जाता है। यानी, प्लान में टोटल 46GB डेटा दिया जाता है। प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है। प्लान में हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। साथ ही, जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Show More

Related Articles

Back to top button