HOMEबॉलीवुड

Shweta Tiwari विवादित बयान के बाद श्वेता तिवारी ने मांगी माफी, बताया क्यों लिया ‘भगवान’ का नाम

विवादित बयान के बाद श्वेता तिवारी ने मांगी माफी, बताया क्यों लिया 'भगवान' का नाम

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के हाल के बयान ने तूफान ही खड़ा कर दिया. ब्रा को लेकर दिए गए बयान की वजह से एक्ट्रेस का खूब विरोध हो रहा है लेकिन अब उनका एक बयान सामने आया है. जिसमें उन्होंने बताया है कि उन्होंने क्यों ऐसी बातें कहीं.

श्वेता के बयान पर बवाल

‘मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं श्वेता के इस स्टेटमेंट पर उनके खिलाफ FIR तक दर्ज हो गई है. भोपाल के श्यामला हिल्स पुलिस स्टेशन में श्वेता तिवारी के खिलाफ IPC की धारा 295(A) के तहत केस फाइल हुआ है. एक्ट्रेस पर ऐसा बयान के जरिए धार्मिक भावनाओं को भड़काने का आरोप लगा है. इस पर पूरे एक दिन बाद श्वेता तिवारी का आधिकारिक बयान आया है, जिसे विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.

‘बयान को गलत समझा गया’

मीडिया को दिए अपने स्टेटमेंट में श्वेता (Shweta Tiwari) ने लिखा, ‘यह मेरे संज्ञान में आया है कि मेरे एक सहयोगी से कहीं मेरी बातों को जोकि संदर्भ से बाहर थीं, को गलत समझा गया. अगर मेरे बयान का संदर्भ समझा जाता तो मैंने भगवान के संदर्भ में सौरभ राज जैन को रखते हुए कहा था जोकि एक देवता की लोकप्रिय भूमिका के संदर्भ में था.लोग किरदारों के नामों को अभिनेताओं से जोड़ते हैं और इसलिए, मैंने मीडिया के साथ अपनी बातचीत के दौरान इसे एक उदाहरण के रूप में इस्तेमाल किया.’

चोट पहुंचाने का इरादा नहीं’

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने आगे कहा, ‘ हालांकि, इसे पूरी तरह से गलत समझा गया है जो काफी दुखद है. मैं खुद ईश्वर में इतनी आस्था रखती हूं, मैं कुछ भी ऐसा कहने की सोच भी नहीं सकती, जिससे लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचे. कृपया आश्वस्त रहें, शब्दों या कार्यों से किसी को चोट पहुंचाने का मेरा इरादा कभी नहीं रहा है. इसलिए, मैं विनम्रतापूर्वक उस चोट के लिए माफी मांगना चाहता हूं जो मेरे बयान से अनजाने में बहुत से लोगों को पहुंची है.’

ये है पूरा मामला

दरअसल, ये सारा विवाद तब शुरू हुआ जब भोपाल में अपनी अपकमिंग वेब सीरीज के लॉन्च इवेंट में स्टारकास्ट के साथ श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) पहुंचीं थीं. यहां हंसी मजाक में उन्होंने मीडिया के सामने ही कह डाला, ‘ ‘मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं’. फिर क्या था देखते ही देखते इस बयान पर हंगामा हो गया. राजनीतिक गलियारों में भी श्वेता के बयान की चर्चा होने मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने श्वेता के बयान की निंदा की. साथ ही श्वेता पर केस भी दर्ज हो गया.

 

Show More

Related Articles

Back to top button