HOMEराष्ट्रीय

Morbi bridge collapse: PM ने ली हाई लेवल मीटिंग, मृतकों के परिवार तथा अस्‍पताल में घायलों से मिले

Morbi bridge collapse: PM ने ली हाई लेवल मीटिंग, मृतकों के परिवार तथा अस्‍पताल में घायलों से मिले

Morbi bridge collapse PM नरेंद्र मोदी गुजरात के मोरबी में घटना स्थल के पास पहुंचे, जबकि माच्छू नदी में खोज और बचाव अभियान जारी है। इस घटना में अब तक मरने वालों की संख्या 135 हो गई है। पीएम मोदी ने आज उन लोगों से मुलाकात की जो बचाव और राहत कार्यों में शामिल थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के साथ, 30 अक्टूबर को हुई घटना में घायलों से मिलने के लिए मोरबी के सिविल अस्पताल का दौरा भी किया।

अधिकारियों को प्रभावित परिवारों के संपर्क में रहना चाहिए

मोरबी सिविल अस्पताल में पुल गिरने और घायलों से मिलने की घटना स्थल का दौरा करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के मोरबी में एसपी कार्यालय पहुंचे। पुल ढहने की घटना में जान गंवाने वाले पीड़ितों के परिवार के सदस्यों से भी पीएम मोदी मिले। पुल गिरने की घटना पर पीएम मोदी ने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ उच्च स्तरीय बैठक भी की। पीएम मोदी ने कहा कि अधिकारियों को प्रभावित परिवारों के संपर्क में रहना चाहिए और यह सुनिश्चित करना चाहिए कि इस दुखद घड़ी में उन्हें हर संभव मदद मिले।

मरने वालों की संख्या 135 हो गई

अधिकारियों ने प्रधानमंत्री को बचाव अभियान और प्रभावित लोगों को दी जाने वाली सहायता के बारे में जानकारी दी। पीएम ने कहा कि समय की मांग है कि एक विस्तृत और व्यापक जांच की जाए जो इस दुर्घटना से संबंधित सभी पहलुओं की पहचान करेगी। इस घटना में अब तक मरने वालों की संख्या 135 हो गई है।

Show More

Related Articles

Back to top button