MADHYAPRADESH

कैलाश विजयवर्गीय फिर बने IDCA के अध्यक्ष

कैलाश विजयवर्गीय फिर बने IDCA के अध्यक्ष
इंदौर। रविवार को आईडीसीए की चुनावी एजीएम में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को सर्वसम्मति से एक बार फिर अध्यक्ष चुना गया। ये पांचवा मौका है,जब विजयवर्गीय को आईडीसीए का अध्यक्ष चुना गया है। हालांकि वो चुनावी एजीएम में पहुंचे नहीं थे।
कैलाश ने सदस्यों को लिखी चिठ्ठी
इससे पहले भाजपा नेता विजयवर्गीय ने चुनावी एजीएम में शामिल नहीं होने को लेकर सदस्यों को एक चिठ्ठी लिखी थी। जिसमें विजयवर्गीय ने अपनी राजनीतिक व्यवस्तता का हवाला देकर आईडीसीए अध्यक्ष बनने से इंकार किया। हालांकि उनके गैर हाजिर रहने के बाद भी आईसीडीए की चुनावी एजीएम में सदस्यों ने एक बार फिर इंदौर डिवीजन क्रिकेट एसोसिएशन की कमान उनके हाथों में सौंपने का फैसला किया
चिठ्ठी में विजयवर्गीय ने लिखा कि वो पिछले आठ सालों से आईडीसीए से जुड़े हैं। ऐसे में आईडीसीए और कार्यकारिणी के सदस्यों के साथ उनका रिश्ता मजबूत बन गया है। लेकिन पार्टी की तरफ से मिली जिम्मेदारी की वजह से उनका ज्यादातर वक्त शहर से बाहर ही बीतता है। ऐसे में वो संस्था की तरफ ध्यान नहीं दे पा रहे हैं।
चुनावी एजीएम में सेंट्रल जिमखाना मैदान को और बेहतर करने पर भी चर्चा हुई। इसके लिए मैदान के चारों तरफ बाउंड्रीवॉल बनाई जाएगी। वहीं एमपीसीए से मिली पांच लाख की राशि से खिलाड़ियों के लिए प्रैक्टिस विकेट तैयार किए जाएंगे।
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button