HOMEजबलपुरशहर

सिहोरा के पास सड़क हादसे में पति-पत्नी की दर्दनाक मौत, कार से बाइक की हुई थी भिड़ंत

जबलपुर (Jabalpur) के सिहोरा (Sihora) थाना के धनगवां में एक सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई

जबलपुर (Jabalpur) के सिहोरा (Sihora) थाना के धनगवां में एक सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई, हादसा तब हुआ जब पति-पत्नी सड़क पार करके खेत जा रहे थे तभी सामने से आ रही स्विफ्ट कार ने दोनों को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि पति-पत्नी को गंभीर चोट आई और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

थाना प्रभारी सिहोरा गिरीश धुर्वे ने जानकारी देते हुए बताया कि शाम को हाईवे रोड पर स्थित ग्राम धनगवां में पेट्रोलपंप के सामने एक्सीडेंट होने की सूचना पर तत्काल स्टाफ को लेकर पहुंचा गया। जहाँ 1 महिला एवं 1 पुरुष रोड किनारे मृत पड़े हुये थे और एक कार रोड से अनियंत्रित होकर हाईवे रोड के किनारे खेत में पलटी पड़ी थी, मौके पर ग्राम धनगवां के लोग एकत्रित थे। जिन्होंने मृतक का नाम छन्नी लाल भूमिया एवं मृतिका छन्नी लाल की पत्नि दुधिया बाई बताया, दोनों निवासी भर्ता पडरिया थाना पनागर के रहने वाले थे।

मृतक छन्नीलाल पिछले डेढ-दो साल से अपनी ससुराल में रह रहा था, दोनों पति-पत्नि सड़क पार कर रहे थे तभी कटनी की ओर से आ रही स्विफ्ट कार क्रमांक एमपी 20 CK 4263 का चालक तेज गति एवं लापरवाही पूर्वक चलाते हुये आया एंव दोनों को टक्कर मारते हुये हाईवे रोड से अनियंत्रित होकर किनारे ढलान में खेत में जाकर कार को पलटा दिया, वही पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाकर, कार में सवार हर्षित रार निवासी शास्त्री नगर तिलवारा को हिरासत में लेते हुये घटना की जांच शुरू कर दी गई है

Show More

Related Articles

Back to top button