HOMEMADHYAPRADESHजरा हट के

साहब मेरी बीबी स्मार्ट है उसे बुलवा दो… SP के पास आवेदन लेकर पहुंचा युवक

साहब मेरी बीबी स्मार्ट है उसे बुलवा दो… SP से युवक ने लगाई गुहार

छतरपुर। पति पत्नि भले ही एक दूसरे  के सुख—दुख में साथ निभाने की प्रतिज्ञा लें पर आज के दौर की बात करे तो ऐसा अब बहुत की कम देखने को मिलता है। क्योंकि आज के दौर में सोच बदलती जा रही है। लड़की सुंदर है उसे उतना ही सुंदर पति चाहिए होता है। लड़की को अगर उसकी पसंद का पति ना मिले तो वह कोई कदम उठाने को तैयार होती है। ऐसा ही मामला छतरपुर से सामने आया है। यहां एक युवक ने अपनी सुंदर पत्नि के लिए पुलिस अधिकारी से अनूठी गुहार लगाई है।

क्या पूरा मामला

खबरों के अनुसार उत्तरप्रदेश के बांदा जिले के मटोंध गांव के रहने वाले नंदू पाल की शादी 2021 में मध्यप्रदेश के छतरपुर जिलें के नगरौली गांव की रीना पाल से हुई थी। लेकिन जब उसकी पत्नी 16 फरवरी को अपने मायके गई तो वह लौटकर ही नहीं आई। दरअसल, जब नंदू पाल अपनी पत्नी को लेने के लिए ससुराल गया, तो उसे ​पत्नी से मिलने तक नहीं दिया। इतना ही नहीं पत्नी अपने पति के सामने तक नहीं आई। नंदू ने अपने ससुराल वालों से कई मिन्नते की लेकिन कुछ काम नहीं आया। इसके बाद नंदू ने पुलिस थाने में गुहार लगाई।

साहब मेरी बीबी सुंदर है…

नंदू ने लवकुश नगर थाने में जाकर अपनी व्यथा सुनाई, लेकिन उसकी शिकायत दर्ज नहीं की गई। इसके बाद वह अपनी शिकायत लेकर एसपी (SP) के पास गया। जहां उसने एसपी (SP) से कहा की उसकी पत्नी काफी सुंदर है, पढ़ी लिखी है, लेकिन में सुंदर नहीं हूं। लेकिन वह शादी के बाद 3 दिन मायके रहकर अपने घर चली गई। जब में उसे लेने गया तो मेरे ससुरालवालों ने मुझे उससे मिलने तक नहीं दिया और मुझे बंद कमरे में पीटा गया। साबह मेरी बीबी सुंदर है। उसे बुलवा दो… मेरी पत्नी स्मार्ट है, उसे अपने पति को छोड़कर नहीं जाना चाहिए।

Show More

Related Articles

Back to top button