HOMEराष्ट्रीय

सबसे बड़ी ठगी: महिला ठग Shilpa Choudhary ने मशहूर हस्तियों सहित कई को लगाया करीब 200 करोड़ चूना !

सबसे बड़ी ठगी: महिला ठग ने मशहूर हस्तियों सहित कई को लगाया करीब 200 करोड़ चूना

हैदराबाद. हैदराबाद पुलिस (Hyderabad Police) ने मशहूर हस्तियों सहित कई लोगों से कथित तौर पर करोड़ों रुपये ठगने के आरोप में एक महिला Shilpa को गिरफ्तार किया है. मशहूर हस्तियों, कारोबारियों और बैंकरों से झूठ बोलकर कथित तौर पर पैसे लेने के आरोप में पुलिस ने शनिवार को व्यवसायी शिल्पा उर्फ ​​शिल्पा चौधरी shilpa choudhary को गिरफ्तार किया।

एक के बाद एक कई हस्तियां उसके धोखाधड़ी के बारे में अधिकारियों को रिपोर्ट कर रही थीं. शिल्पा के इंटरेस्ट एंटरप्राइजेज के बारे में बड़ी संख्या में शिकायतों के बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की है. पुलिस द्वारा इस संबंध में शिकायत दर्ज करने के बाद शुक्रवार को शिल्पा और उनके पति को हिरासत में ले लिया गया. आरोपी को टॉलीवुड के विभिन्न सुपरस्टार्स के साथ संबंधों का फायदा मिला.

जांच में खुलासा हुआ है कि कुल 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की वसूली की गई है. कुल कितनी संपत्ति की धोखाधड़ी की गई है, इस बारे में अब तक कोई सटीक जानकारी नहीं है. पुलिस को उम्मीद है कि जांच से और जानकारी मिलेगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़ितों की संख्या में इजाफा हो रहा है.

शिकायत मिलने पर नरसिंही पुलिस स्टेशन ने शुरू की जांच

रिपोर्ट्स के मुताबिक दिव्या नाम की एक महिला ने नरसिंही पुलिस स्टेशन (Narsinghi Police Station) को बताया कि शिल्पा ने उनसे 5 लाख रुपये लिए थे और वापस नहीं किए. फिर पुलिस ने मामला की जांच शुरू की और गांधीपेटा सिग्नेचर विला निवासी शिल्पा को हिरासत में लिया और पीड़िता के बयान के बाद उसके पति से पूछताछ की. इसके बाद पुलिस ने उसके वित्तीय खातों की भी जांच की.

शिल्पा चौधरी ने यह दावा करते हुए 200 करोड़ रुपये की सीमा तय की है कि वह अधिक ब्याज देकर कम अवधि में पैसे को दोगुना या तिगुना कर सकती हैं. इतना ही नहीं, टॉलीवुड सुपरस्टार और अन्य बड़े नामों से फायदा उठाने के लिए शिल्पा अक्सर पेज -3 पार्टियों का इंतजाम करती थी.

लालच में फंसे मशहूर हस्ती

रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने कई सेलेब्रिटीज को ठगा है. महिला पर विश्वास करते हुए, मशहूर हस्तियों ने यह सोचा कि वह काले धन पर उच्च ब्याज का भुगतान करेगी और साथ ही इसे सफेद धन में भी बदल देगी. कहा जाता है कि महिला की इस धोखाधड़ी में कम-से-कम तीन टॉलीवुड अभिनेता शामिल थे.

Show More

Related Articles

Back to top button