HOME

विजयराघवगढ़ में हुई अंधी हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझाई, मुंह बोले भाई और प्रेमी से कहकर पत्नी ने कराई थी हत्या

कटनी। विजयराघवगढ़ थानांतर्गत बंजारी खजूरी मार्ग पर एक 23 वर्षीय युवक रमाकांत पटेल की नृशंस हत्या की वारदात की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक की पत्नी राखी पटेल, उसके प्रेमी विनय यादव व मुंह बोले भाई राजकुमार पटेल को गिरफ्तार किया है।

इस अंधे हत्याकांड का खुलासा करते हुए आज दोपहर पुलिस नियंत्रण कक्ष में आयोजित पत्रकारवार्ता में पुलिस अधीक्षक अभिजीत रंजन ने बताया कि मैहर जिले के बदेरा थाना अंतर्गत ग्राम धनवाही निवासी 23 वर्षीय रमाकांत पिता कृष्ण कुमार पटेल की रक्तरंजित लाश बंजारी खजुरी मार्ग पर एक पुलिया के पास से बरामद की गई थी। लाश से कुछ दूरी पर रमाकांत की मोटरसाइकिल भी मिली थी।

पुलिस ने इस मामले में अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध हत्या कर साक्ष्य छिपाने का मामला धारा 302, 201 के तहत दर्ज कर उनकी तलाश में जुटी थी। जिसमें पुलिस को सफलता मिल गई और पुलिस ने इस मामले में मृतक की पत्नी राखी पटेल, उसके प्रेमी विनय यादव व मुंह बोले भाई राजकुमार पटेल को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक श्री रंजन ने बताया कि रमाकांत व राखी की शादी के कुछ दिन बाद से ही आपस में नहीं बनती थी तथा वर्तमान में राखी अपने मायके देवसरी इंदौर में ही रहती थी। घटना वाले दिन रमाकांत राखी को लेने देवसरी इंदौर आ रहा था। यह बात राखी ने अपने प्रेमी विनय यादव को बताई और बोली कि वह रमाकांत के साथ नहीं जाएगी उसे मार दो। बस प्रेमिका राखी की इसी बात में आ गया और राखी के मुंह बोले भाई राजकुमार पटेल के साथ मिलकर बीच रास्ते में रमाकांत पटेल को पहले शराब पिलाई और इसके बाद उसके साथ मारपीट करते हुए गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस अधीक्षक अभिजीत रंजन, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनोज केडिया के दिशा निर्देश तथा विजयराघवगढ़ एसडीओपी के मार्गदर्शन में विजयराघवगढ़ थाना प्रभारी अनूप सिंह व उनकी टीम की सराहनीय भूमिका रही।

Show More

Related Articles

Back to top button