HOME

भूमिपूजन: वीर सावरकर वार्ड में महापौर ने किया सीसी रोड का भूमिपूजन

कटनी। नगर पालिक निगम सीमा अंतर्गत महापौर प्रीति संजीव सूरी द्वारा नगर की जनता से किये गये विकास और निर्माण कार्यों के वादे को निभाने में कोई कसर नहीं छोडी जा रही है इसी क्रम में महापौर प्रीति संजीव सूरी की गरिमामयी मौजूदगी में आज को वीर सावरकर वार्ड में शहीद द्वार से लेकर राजेश दीक्षित, अनुज मिश्रा एवं रूपा लालवानी, पप्पा मिश्रा, लक्ष्मी निषाद संजय गुप्ता के घर तक 25 लाख की लागत से सीमेंटीकरण का कार्य का भूमि पूजन किया।

इस मौके पर वार्ड पार्षद राजेश भास्कर, एम आईसी मेंबर जयनारायण निषाद, शिब्बू साहू, डॉ रमेश सोनी, पार्षद शकुंतला सोनी की उपस्थिति रही।

महापौर ने वार्ड की वरिष्ठ सरला मिश्रा एवं पुष्पा गुप्ता से भूमि पूजन करवाया। महापौर प्रीति संजीव सूरी ने वार्ड के नागरिकों को आश्वासन दिया कि निर्माण कार्यों में गुणवत्ता से समझौता नहीं किया जायेगा। निर्माण कार्यों में जनहित है वे किसी भी समय निर्माण कार्यों का निरीक्षण करने पहुंचेगी।

भूमि पूजन के मौके पर वार्ड के नागरिकों में डॉ पूजा पांडे, रश्मि बहरे, अर्चना वर्मा, ऋषिका राय, दिलीप गुप्ता (कंगारू), संजेश गुप्ता, राजेंद्र नाथ गुप्ता, बिल्लू शर्मा की उपस्थिति रही।

Show More

Related Articles

Back to top button