MADHYAPRADESHजबलपुर

वाह MP पुलिस..एक ही हथकड़ी में कोरोना पॉजिटिव और निगेटिव लॉक!

जबलपुर सिहोरा GRP की बड़ी लापरवाही सामने आई है। चोरी के मामले में पकड़े गए दो आरोपियों को एक ही हथकड़ी लगा दी। इसमें एक आरोपी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव थी। दो पुलिसकर्मी पीपीई किट पहन कर दोनों को थाने से सेंट्रल जेल तक 2 किलोमीटर पैदल ले गए। बाद में सफाई में कहा कि गाड़ी खराब हो गई थी, इसलिए पैदल ले जाएगा।

GRP ने मोबाइल चोरी के मामले में खितौला निवासी दाे आरोपियों को रविवार को गिरफ्तार किया था। दोनों को कोर्ट पेश किया गया। कोर्ट से दोनों का कोरोना टेस्ट कराकर जेल दाखिला का वारंट जारी कर दिया गया। GRP की ओर से सोमवार को दोनों आरोपियों का जिला विक्टोरिया अस्पताल में एंटीजन टेस्ट कराया गया। मीडिया से की बात में प्रधान आरक्षक के मुताबिक वहां एक आरोपी संक्रमित मिला। इसके बाद दोनों को जीआरपी थाने ले जाया गया था। इसके बाद दोनों आरोपियों को GRP के 2 सिपाही पीपीई किट पहन कर जेल में दाखिला कराने पैदल निकल पड़े।

हेड कांस्टेबल ने बताया कि थाने की गाड़ी खराब हो गई थी। दूसरे वाहन का इंतजाम करने के सवाल पर कहा कि इसके बारे में डे-अफसर व टीआई ही कुछ बता सकते हैं। हमें तो अनुशासन में जो आदेश मिला, उसका पालन कर रहे हैं। हालांकि संक्रमित और निगेटिव को साथ-साथ ले जाने का जवाब नन्हेलाल नहीं दे पाए।

कोविड की नहीं मिली रिपोर्ट
इस मामले में जीआरपी टीआई सुनील नेमा ने मीडिया से कहा कि आरोपियों में एक नागपुर में था। आरटीपीसीआर कराने के लिए दोनों को विक्टोरिया भेजा गया था। अब वहां से रिपोर्ट जेल प्रशासन को मिलेगी। अभी तक रिपोर्ट नहीं मिली है। सुरक्षा के दृष्टिकोण से दोनों पुलिसकर्मियों को पीपीई किट में भेजा गया था।

Show More

Related Articles

Back to top button