HOMEKATNIMADHYAPRADESH

वाहन चोर चढ़े कोतवाली पुलिस के हत्थे, आरोपियों के कब्जे से 07 मोटर सायकलें बरामद

कटनी। पुलिस अधीक्षक अभिजीत रंजन द्वारा वाहन चोरी रोकने व संदेहियों पर लगातार नजर रखने हेतु निर्देशित किया गया है।

वाहन चोर चढ़े कोतवाली पुलिस के हत्थे, आरोपियों के कब्जे से 07 मोटर सायकलें बरामद

 

पुलिस अधीक्षक अभिजीत कुमार रंजन के निर्देशन में, अति. पुलिस अधीक्षक मनोज केड़िया एवं नगर पुलिस अधीक्षक ख्याति मिश्रा के मार्गदर्शन में कोतवाली थाना प्रभारी आशीष कुमार शर्मा द्वारा वाहन चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने हेतु टीम गठित कर क्षेत्र में लगातार नजर रखी जा रही थी। फलस्वरूप दिनांक 14.12.2023 को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि एक युवक मोटरसाइकिल लिए चाण्डक चौक के पास खड़ा है जो किसी को बेचने की बातचीत कर रहा है। जिसकी उम्र करीब 24-25 साल होगी ग्रे रंग का जैकेट व नीला लोवर पहना और हल्की दाढ़ी रखा है।

सूचना पर चांडक चौक के पास पहुंचकर मुखबिर के बताए हुलिए के व्यक्ति की तलाश पतासाजी करने पर एक व्यक्ति चांडक चौक के नीचे मंदिर के पीछे वाली रोड़ में स्पलेण्डर मो.सा. क्र. एम.पी. 21 एमके 8044 लिए दिखा जो पुलिस को देखते ही गाड़ी चालू करके भागने का प्रयास करने लगा जिसे हमराह स्टाफ की मदद से पकड़ा गया।

नाम पता पूछने पर अपना नाम धनेश पिता रमेश यादव उम्र 25 वर्ष ग्राम पटवारा थाना कुठला का बताया। वाहन के कागजात मांगने पर मौके पर नही होना व संतोषजनक उत्तर नही दे पाया, तब युवक को थाना लाकर विस्तृत पूछताछ की गई तो बताया कि यह मो.सा. दि. 30.11.23 की शाम करीब 06.30 बजे गजानन काम्पलेक्स के सामने अन्य चोरियों के संबंध में पूछने पर हीरो होण्डा सीडी डीलक्स क्र एम.पी. 21 एम ए 6784 एल. आई.सी के पीछे नई बस्ती कटनी से चोरी करना व खिरहनी ओवर ब्रिज के नीचे खड़ी मो.सा. के बीच में रखना बताया।

आरोपी धनेश यादव के कब्जे से दोनों मो.सा. जप्त की गई। वाहन चोरी के अन्य आरोपियों को जानने पहचानने के संबंध में पूछने पर आकाशयादव पिता अनिल यादव 21 वर्ष तथा पंकज यादव पिता हीरा लाल यादव उम्र 19 वर्ष दोनों नि. ग्राम लमतरा थाना कुठला के द्वारा भी वाहन चोरी के अपराधों में संलिप्ता होना बताया। आकाश यादव, पंकज यादव को अभिरक्षा में जप्त की गई मो.सायकलों के संबंध में पूछताछ करने पर आकाश यादव के कब्जे से चोरी की 03 मो.सा. तथा पंकज यादव के कब्जे से चोरी की 02 मो.सा. जप्त कर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों के कब्जे से कुल 07 मोटर सायकलें कीमती 05 लाख रु का जप्त किया गया है। अरोपियों को माननीय न्यायालय पेश किया गया है।

पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में अति. पुलिस अधीक्षक एवं नगर पुलिस अधीक्षक ख्याति मिश्रा, कोतवाली थाना प्रभारी आशीष कुमार शर्मा, उनि. अरूणपाल सिंह, सउनि, कप्तान सिंह, प्रहलाद पैकरा, प्र.आर. अनुराग सोनकर, सूर्यकांत त्रिपाठी, पुष्पराज सिह, वीरेन्द्र सिंह, अनिल सेंगर, आर. अजय प्रताप सिंह, उपेन्द्र बहादुर सिंह, अमित सिंह, पलाश दुबे, मंसूर हुसैन, मोहन मण्डलोई, दिनेश चंद, चालक विकास राय की अहम भूमिका रही।

Show More

Related Articles

Back to top button