HOME

यातायात हो रहा प्रभावित, 15-20 दिनों से चल रहा निर्माण, शीघ्र पूर्ण करें कार्य: निगमाध्यक्ष मनीष पाठक

गुणवत्ता में न बरती जाए लापरवाही,शहर के नागरिकों को आवागमन में न हो असुविधा

कटनी। पानी की सुगम निकासी एवं जलजमाव की समस्या से वार्ड के नागरिकों को निजात दिलाने हेतु नगर निगम कटनी द्वारा ईश्वरीयपुरा वार्ड में मुख्य सड़क पर विगम 15 से 20 दिनों से क्रास ड्रेन नाला निर्माण का कार्य किया जा रहा है,जिसका औचक निरीक्षण निगमाध्यक्ष मनीष पाठक नें पार्षद एवं एम.आई.सी मेंबर के साथ किया।

निरीक्षण के दौरान श्री पाठक ने निर्माण एजेंसी के ठेकेदार प्रभात तिवारी को कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर दिशा निर्देश दिए साथ ही कार्य गुणवत्ता के साथ किए जाने के साथ ही निर्माण कार्य में उपयोग की जा रही सामग्री की जांच करते हुए संबंधित को निर्देशित किया कि निर्माण कार्य की गुणवत्ता में किसी प्रकार की अनियमितता न बरती जाएं इस बात का विषेष ध्यान रखें ।

 

आवागमन का रखें ध्यान

निगम अध्यक्ष मनीष पाठक नें ठेकेदार से चर्चा करते हुए कहा कि मुख्य सडक होने के कारण शहर के नागरिकों का आवागमन अधिक रहता है नागरिको को असुविधा न हो इस बात का विषेष ध्यान रखा जावे नर्माण सामग्री बीच सडक पर न रखें साथ ही निर्माण कार्य को शीघ्रता से पूर्ण करें ।

 

निरीक्षण के दौरान एम.आई.सी. मेंबर शशिकांत तिवारी,पूर्व पार्षद राज किशोर यादव, प्रभात तिवारी ठेकेदार, दानिष अहमद, फिरोज खान, अनिल गंगवानी, अनिल साहू, गुड्डू साहू सहित अन्य जनों की उपस्थिति रही ।

Show More

Related Articles

Back to top button