गैजेट

बहुत ही सस्ते में मिल रहा Samsung का ये धांसू स्मार्टफोन,मिलेंगे लल्लनटॉप फीचर्स

बहुत ही सस्ते में मिल रहा Samsung का ये धांसू स्मार्टफोन,मिलेंगे लल्लनटॉप फीचर्स नमस्कार दोस्तों आज हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं जो सीधा आईफोन को टक्कर देता है हम बात कर रहे हैं एंड्राइड दुनिया के बादशाह Samsung Galaxy S22 Ultra 5G की, चलिए जानते हैं इसके बारे में हम पूरी जानकारी।

यह भी पढ़िए :- New Toyota Rumion :26Km माइलेज के साथ पावरफुल फीचर्स,जाने कीमत

चलिए हम आपको अब बताते हैं इसके मिलने वाले ऑफर्स के बारे में अगर इसकी मिलने वाला ऑफर के बारे में बात करें तो आपको इसके 12GB+256GB वेरिएंट की कीमत 1,09,999 रूपये और 12GB+512GB वेरिएंट की कीमत 1,18,999 रूपये थी। इस समय 512GB स्टोरेज स्मार्टफोन पर भी बहुत तगड़ा ऑफर देखने को मिलने वाला है नीचे स्क्रॉल कर कर जानें इसके बारे में जानकारी।

बहुत ही सस्ते में मिल रहा Samsung का ये धांसू स्मार्टफोन,मिलेंगे लल्लनटॉप फीचर्स

आपको बता दे कि इस पर शानदार एक्सचेंज ऑफर आपको देखने को मिलने वाला है आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे कि सोशल मीडिया की एक वेबसाइट अमेजन पर आपको 44,250 रूपये तक का बोनस ऑफर दिया जा रहा है। यह आपके लिए बहुत अच्छा ऑफर है आप इस ऑफर का फायदा उठाकर ऐसे बहुत कम कीमत में खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़िए :-  Oppo की छुट्टी करने बाजार में आया नया POCO M6 Pro 5G ,जाने क्या है लेटेस्ट फीचर्स

चलिए अब हम बात करते हैं इसमें मिलने वाले फीचर्स की तो इसमें आपको बहुत ही तगड़ा प्रोसेसर भी देखने को मिलता है आपको बता दे की इस फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर पर रन करता है और साथ में 12 जीबी की रैम मिलती है। तो वहीं फोन में चार कैमरा दिया जा रहा है और इसका मेन रियर कैमरा 108 मेगापिक्सल का है, तो वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट में 40 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा रहा है। यह आपके लिए एक बहुत ही अच्छा ऑप्शन होने वाला है अगर आप उसको खरीदना है तो बहुत ही तगड़ा यह फोन होने वाला है।

Related Articles

Back to top button