HOMEMADHYAPRADESH

मउगंज की दो महिला अधिकारियों को 10 हजार और गृह निर्माण मण्डल के प्रबंधक को 25 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा

Lokayukta ने मउगंज की दो महिला अधिकारियों को 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते पकड़ा

Lokayukta लोकायुक्त पुलिस रीवा ने महिला बाल विकास विभाग मउगंज की दो महिला अधिकारियों को 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते पकड़ा था तो वह अब गृह निर्माण मंडल के प्रबंधक सहित एक अन्य को 25 हजार रुपये की रिश्वते लेते पकड़ा है।

रीवा लोकायुक्त पुलिस रीवा ने शुक्रवार को महिला बाल विकास विभाग में पदस्थ दो महिला अधिकारियों को 10 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा है। मऊगंज में पदस्थ परियोजना अधिकारी और सेक्टर सुपरवाइजर ने मध्यान्ह भोजन का बिल पास करने के एवज में समूह संचालक से यह रिश्वत मांगी थी। लोकायुक्त पुलिस ने दोनों के विरुद्ध भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जमानत पर रिहा कर दिया है।

एनओसी जारी करने के एवज में रिश्वत ले रहे संतोष दुबे प्रबंधक

जमीन खरीद के लिए एनओसी जारी करने के एवज में रिश्वत ले रहे संतोष दुबे प्रबंधक अनंतपुर गृह निर्माण सहकारी समिति मर्यादित रीवा एवं गोमेश द्विवेदी पिता एसके द्विवेदी डायरेक्टर एवं सदस्य अनंतपुर गृह निर्माण सहकारी समिति मर्यादित रीवा निवासी वार्ड क्रमांक 3 दुर्गा नगर कॉलोनी प़ड़रा रीवा को लोकायुक्त ने 25 हजार रूपये की रिश्वत लेते हुए ट्रैप किया है। पकड़े गए निर्माण मंडल के दोनों अधिकारियों के खिलाफ भष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत अपराध लोकायुक्त ने दर्ज किया है।

बताया जा रहा है कि सेवानिवृत्त सहायक अधीक्षक एपीएस यूनिवर्सिटी आशोक कुमार दुबे ने लोकायुक्त में शिकायत किया था कि अपने पुत्र के नाम प्लाट की रजिस्ट्री करवाने के लिए उन्होंने अनंतपुर गृह निर्माण सहकारी समिति रीवा से लगातार एनओसी के लिए चक्कर लगा रहे थे और एनओसी जारी करने के एवज में आरोपी संतोष दुबे द्वारा 25000 रिश्वत की मांग की गई थी। शुक्रवार को जब श्री मिश्रा रिश्वत के रुपये दे रहे थे तो मौजूद लोकायुक्त के अधिकारियों ने गृह निर्माण मंडल के प्रंबधक सहित सदस्य को पकड़ लिए।

Show More

Related Articles

Back to top button