HOME

बस स्टैंड चौकी से चंद कदमों की दूरी पर मिली युवक की लाश, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

कटनी। बस स्टैंड चौकी से चंद कदमों की दूरी पर रचना नगर मोड़ के पास चंडिका नगर निवासी 23 वर्षीय एक पेट्रोल पंप कर्मचारी की लास मिलने से खलबली मच गई है। कटनी जबलपुर राष्ट्रीय राजमार्ग से महज 50 कदम की दूरी पर रात भर युवक की लाश पड़ी रही। सुबह लगभग 11 बजे लोगों ने घटना की सूचना बस स्टैंड चौकी में दी। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई। संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की लाश पाए जाने के कारण स्थानीय लोग हत्या की आशंका जाहिर कर रहे हैं।

रात भर पड़ी रही लाश कुठला थाना क्षेत्र अंतर्गत चंडिका नगर निवासी 23 वर्षीय प्रवीण चौबे पिता मुकेश चौबे की लाश आज सुबह लगभग 11:00 बजे बस स्टैंड चौकी से महज 200 मीटर की दूरी पर रचना नगर मोड़ पर सड़क किनारे पाई गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि युवक की लाश रात भर सड़क किनारे पड़ी रही लेकिन किसी ने इस ओर ध्यान नहीं दिया। सुबह लगभग 11 बजे जब लोगों का ध्यान इस तरफ गया तो उन्होंने घटना की सूचना बस स्टैंड चौकी पुलिस को दी।

संदिग्ध परिस्थितियों में मौत घटना के संबंध में बातचीत करते हुए बस स्टैंड चौकी प्रभारी अंकित मिश्रा ने बताया कि सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर जब पुलिस पहुंची तो वहां पर एक कबाड़ खड़े ऑटो के पास युवक की लाश पड़ी हुई थी। प्रारंभिक जांच में युवक के शरीर में किसी तरह के चोट के निशान नहीं मिले हैं। मुंह से खून गिरने के निशान जरूर पाए गए हैं। घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए मृतक का शव परीक्षण कराया जा रहा है इसके बाद ही मौत के वास्तविक कारणों का खुलासा हो सकेगा।

स्थानीय लोगों का कहना है कि युवक शराब पीने का आदी था और तुनक मिजाज भी था जिस कारण उसकी मौत को लेकर हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है। मृतक युवक पन्ना तिराहे के समीप स्थित एक पेट्रोल पंप में काम करता था।

Show More

Related Articles

Back to top button