HOMEMADHYAPRADESH

बच्चे ने कहा- रहने को घर नहीं: मंत्री तुरंत ले गईं SDM के पास, बोलीं ये मेरे बेटे जैसा, सारे इंतजाम करो

मंत्री से बच्चे ने कहा रहने को घर नहीं: मंत्री ने गाड़ी में बैठाया ले गईं SDM के पास, बोलीं ये मेरे बेटे जैसा..

PM Awas Yojana: ग्वालियर में मंत्री Usha Thakur के द्वारा हितग्राहियाें काे आवास की चाबी भी साैंपी गई। उधर कार्यक्रम समाप्त हाेने के बाद एक अजीब घटना भी हुई, जिससे अधिकारी एवं सुरक्षा में तैनात अधिकारी भी हैरान रह गए।

जब मंत्री उषा ठाकुर बाहर निकलकर गाड़ी में बैठीं ताे अचानक एक 18 साल का लड़का उनके सामने आ गया। मंत्री के काफीलाें ने जैसे ही यह देखा ताे वह तत्काल लड़के काे हटाने के लिए आगे बढ़े, लेकिन मंत्री ने उन्हें राेक दिया। मंत्री उषा ठाकुर ने लड़के से पूछा कि नाम क्या है ताे उसने अपना नाम राहुल धाकड़ बताया।

जब मंत्री ने उनकाे राेकने का कारण पूछा ताे राहुल ने कहा कि वह उनके नगर इंदौर स्थित चेतन ने धाम आश्रम में 10 साल से रह रहा था, लेकिन जब माता-पिता नहीं रहे ताे उसे ग्वालियर आना पड़ा। राहुल ने बताया कि यहां वह अपने चाचा-चाची के पास रहता है। राहुल ने कहा कि उसे रोजगार और रहने के ठिकाने की जरूरत है। इसके बाद मंत्री गाड़ी से उतरकर राहुल के पास पहुंची और बाेलीं कि ये मेरे बेटे जैसा है, इसके बाद खुद ही राहुल काे लेकर एडीएम व नगर निगम आयुक्त के पास पहुंची और कहा कि आवास के साथ ही राहुल के लिए स्वराेजगार की व्यवस्था भी कराई जाए। इसके बाद मंत्री रवाना हाे गईं।

Show More

Related Articles

Back to top button