गैजेट

फेसबुक मैसेंजर ने इस तरह खोली शराब के नशे में धुत महिला की पोल

फेसबुक मैसेंजर ने इस तरह खोली शराब के नशे में धुत महिला की पोल

मिशीगन। वैसे तो हम सभी फेसबुक मैसेंजर का इस्तेमाल अपने दोस्तों, रिश्तेदारों बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड से ऑनलाइन चैट करने के लिए करते हैं। मगर फर्ज करिए कि इसी फेसबुक मैसेंजर की वजह से आप सलाखों के पीछे पहुंच जाए। सुनने में थोड़ा अजीबोगरीब है। लेकिन सच है। ये घटना हुई है यूएस के मिशीगन में, जहां एक महिला के लिए उसके फेसबुक मैसेंजर ने ही सबूत का काम किया और सलाखों के पीछे पहुंचा दिया।

दरअसल मिशीगन में हुई एक सड़क दुर्घटना की जांच के दौरान पुलिस ने संदेहास्पद ड्रायवरों में से एक को जांच के घेरे में लिया। पुलिस ने जब उस महिला के बारे में पतासाजी शुरू की तो आरोपी महिला ड्रायवर की फेसबुक चैट पुलिस के नजर में आ गई। जिसमे महिला ने कथित तौर पर अपने दोस्त से चैट करते हुए बताया था कि शराब के नशे में उसका एक एक्सिडेंट हो गया। लेकिन वो ठीक है।

ये मामला अपने आप में इसलिए भी अनोखा है क्योंकि पहली बार किसी आरोपी के खिलाफ उसके ही फेसबुक चैट को आधार बनाकर उसे आरोपी बनाया गया था। पुलिस अधिकारियों ने उसके फेसबुक पेज पर संदेहास्पद मैसेजेस को पढ़ने के बाद ही महिला को महिला को गिरफ्तार किया था।

पूछताछ के दौरान, पुलिस ने ङ्खष्ठढ्ढङ्क न्यूज चैनल को बताया कि आरोपी महिला ने पूरी घटना में शामिल होने से साफ इंकार कर दिया है। पुलिस के मुताबिक महिला झूठ भी बोल सकती है।

महिला को दुर्घटना से दो घंटे पहले शराब के नशे में प्रारंभिक जांच से भी गुजरना पड़ा था जिसमे पता चला था कि उसके शरीर में 0.12 प्रतिशत रक्त शराब का स्तर मिला है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button