HOMEMADHYAPRADESH

पन्ना के पवई में दो युवकों ने सरेआम लड़की के ऊपर फेंकी जहरीली दवाई, दोनों आंखें झुलसी

दो युवकों ने सरेआम लड़की के ऊपर फेंकी जहरीली दवाई, दोनों आंखें झुलसी

मध्यप्रदेश के पन्ना (Crime in Panna) में आज भी अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. आलम ये है कि वे सरेआम लड़कियों को निशाना बना रहे हैं. कुछ ऐसा ही मामला पवई थाना क्षेत्र के बराहो गांव में देखने को मिला. जहां दो युवकों ने एक किशोरी की आंखों में जहरीली दवा डाल दी, जिससे उसकी दोनों आंखें जल गई हैं (Acid Attack).

जानकारी लगने के बाद पन्ना जिला चिकित्सालय के वार्ड में भर्ती इस पीड़ित युवती से एसपी धर्मराज मीणा (SP Dharmraj Meena) और कलेक्टर संजय कुमार मिश्र (DM Sanjay Kumar) मिलने पहुंचे और कार्यवाही का भरोसा दिला रहे हैं. वहीं घायल युवती का कहना है कि गांव के ही दो लोग उसे पकड़ कर ले गए पहले बदसलूकी की और बुरी नियत से छेड़खानी करने लगे, जब विरोध किया तो उसकी आंखों में एसिड डाल दिया. वही उसके भाई के साथ भी मारपीट की गई है. हमले में लड़की को दोनों आंखों से दिखाई देना बंद हो गया है.

पीड़िता को आगे के इलाज के लिए भेजा जा रहा चित्रकूट आई सेंटर

घटना के बाद पीड़िता को पन्ना जिला चिकित्सालय (Panna District Hospital) ले जाया गया. वहीं अब किशोरी को इलाज के लिए चित्रकूट आई सेंटर भेजा जा रहा है. जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवती की मां बचपन में ही चल बसी थीं, जिसके बाद परिवारी परिचितों ने इसका पालन पोषण किया. वहीं पीड़िता के परिजनों का कहना है कि घटना के बाद आरोपी अब भी खुलेआम घूम रहे हैं.

दो दिन बाद है मुख्यमंत्री शिवराज का पन्ना दौरा, प्रशासन एक्टिव

बता दें कि 2 दिन बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पन्ना आना (CM Shivraj Panna Tour) है इसलिए प्रशासन भी मामले को लेकर गंभीर दिखाई दिया. मामला सामने के बाद पीड़ित युवती से एसपी और कलेक्टर मिलने पहुंचे और बेहतर इलाज का भरोसा दिया साथ ही तुरंत 10 हजार की आर्थिक मदद कर स्वास्थ्य विभाग को निर्देश हुए. इसी के साथ आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई करने के निर्देश भी दिए.  वहीं दिन दिहाड़े हुए इस घटना के बाद से पन्ना जिले में हड़कंप मचा हुआ है.

Show More

Related Articles

Back to top button