HOMEMobileज्ञान

Jio Prepaid Plan: जियो के रोज 1GB डाटा वाले सभी प्लान, शुरुआती कीमत 149 रुपये

Jio Prepaid Plan: जियो के रोज 1GB डाटा वाले सभी प्लान, शुरुआती कीमत 149 रुपये

Jio Prepaid Plan रिलायंस जियो इस वक्त देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। जियो के पास 40 करोड़ से अधिक यूजर्स हैं। Jio के पास कई तरह के प्री-पेड प्लान हैं जिन्हें यूजर्स की जरूरत के हिसाब से डिजाइन किया गया है। कई प्लान रोज 1 जीबी डाटा वाले हैं तो कई प्लान रोज 3 जीबी डाटा वाले भी हैं, लेकिन सबसे ज्यादा मांग रोज 1 जीबी डाटा वाले प्लान की है। आप में से भी कई लोग ऐसे होंगे जो जियो के रोज 1 जीबी डाटा वाले प्लान इस्तेमाल करते होंगे या ऐसे ही प्लान की तलाश में होंगे। आज की इस रिपोर्ट में हम आपको जियो के रोज 1 जीबी डाटा वाले सभी प्लान के बारे में बताएंगे।

Jio का 149 रुपये वाला प्लान

जियो के इस प्लान में रोज 1 जीबी डाटा मिलता है। इसमें 20 दिनों की वैधता मिलती है। यह कंपनी का रोज 1 जीबी डाटा वाला सबसे सस्ता प्लान है। इस प्लान में कुल 20 जीबी डाटा मिलेगा। डाटा के अलावा इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल रही है। इसमें रोज 100 SMS मिलेंगे।

Jio का 179 रुपये का प्लान

यह कंपनी का दूसरा रोज 1 जीबी डाटा वाला प्लान है। जियो के 179 रुपये वाले प्लान की वैधता 24 दिनों की है। इसमें भी अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS मिलते हैं। इस प्लान में भी जियो के सभी एप्स का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Jio का 209 रुपये वाला प्लान

जियो के इस 209 रुपये वाले प्री-पेड प्लान में भी रोज 1 जीबी डाटा मिलता है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इस प्लान में भी अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज 100 SMS और जियो के सभी एप्स का एक्सेस मिलता है।
Show More

Related Articles

Back to top button