HOME

”द कश्मीर फाइल्स” देखेंगे दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह, कहा- पत्नी के साथ जाऊंगा

कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह से ''द कश्मीर फाइल्स'' फिल्म को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि वह ''अपने परिवार के साथ ''द कश्मीर फाइल्स'' फिल्म देखने जाएंगे.

भोपालः मध्य प्रदेश में ”द कश्मीर फाइल्स” फिल्म चर्चा में बनी हुई है. पहले प्रदेश सरकार ने इसे टैक्स फ्री किया फिर कल हुई बीजेपी विधायक दल की बैठक में यह फैसला लिया गया है कि बीजेपी के सभी विधायक सीएम शिवराज के साथ ”द कश्मीर फाइल्स” फिल्म देखने जाएंगे. खास बात यह है कि बीजेपी के बाद अब कांग्रेस नेता और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के भाई कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने भी ”द कश्मीर फाइल्स” फिल्म देखने की बात कही है, उनका कहना है कि वह अपनी पत्नी के साथ यह फिल्म देखने जाएंगे.

मेरी पत्नी के परिवार के साथ भी जुल्म हुआ था
दरअसल, आज जब कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह से ”द कश्मीर फाइल्स” फिल्म को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि वह ”अपने परिवार के साथ ”द कश्मीर फाइल्स” फिल्म देखने जाएंगे. लक्ष्मण सिंह ने कहा कि मेरी पत्नी भी कश्मीरी पंडित है, उस वक्त उनके परिवार के साथ भी जुल्म हुआ था. कश्मीरी पंडितों के साथ जो कुछ हुआ फिल्म में वह सब दिखाया गया है. इसलिए वह अपने परिवार के साथ यह फिल्म देखने जाएंगे.

बीजेपी पर साधा निशाना 
हालांकि इस दौरान लक्ष्मण सिंह ने बीजेपी पर भी निशाना साधा, उन्होंने कहा कि आज  ”द कश्मीर फाइल्स” फिल्म पर बीजेपी अपना राग अलाप रही है. लेकिन ”जब कश्मीर से हिंदुओं को भगाया जा रहा था तब बीजेपी कहां थी, केंद्र में तब बीजेपी समर्थक सरकार थी. तब बीजेपी क्या कर रही थी. उन्होंने कहा कि इस सब के लिए बीजेपी जिम्मेदार है.”

धारा 370 हटने का भी किया था समर्थन 
इससे पहले जब जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाई गई थी, तब भी लक्ष्मण सिंह ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने का समर्थन किया था. उन्होंने कहा था कि कश्मीर से धारा-370 हटाना एक अच्छा और बड़ा फैसला है. तब उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि ”कश्मीर में पुनः “धारा 370″लगना अब संभव नहीं है.परंतु यह भी सच है कि “धारा 370″का समर्थन करने वाले फारूक अब्दुल्ला, NDA की सरकार में मंत्री रहे हैं.अथवा एक अन्य धारा 370 की समर्थक महबूबा मुफ्ती का समर्थन भाजपा कर चुकी है.”

कमलनाथ और दिग्विजय की जोड़ी ने मध्यप्रदेश को लूट प्रदेश बना दिया था : सिंधिया

बता दें कि लक्ष्मण सिंह की पत्नी रूबीना सिंह मूल रूप से कश्मीर से आती है. उनका परिवार एक कश्मीरी पंडित था और वह कश्मीर में रहते हैं. रूबीना सिंह ने लक्ष्मण सिंह ने शादी की थी. वह कई मामलों में अपने पति के राजनीतिक फैसलों में भी नजर आती है.

Show More

Related Articles

Back to top button