HOMEराष्ट्रीय

दर्दनाक हादसा: उल्टी करने के लिए छात्र ने चलती स्कूल बस से निकाला सिर, ड्राइवर ने मोड़ दी गाड़ी, कॉलोनी गेट से जा टकराया सिर

दर्दनाक हादसा:उल्टी करने के लिए छात्र ने चलती स्कूल बस से निकाला सिर, ड्राइवर ने मोड़ दी गाड़ी, कॉलोनी गेट से जा टकराया सिर

गाजियाबाद के मोदीनगर में बुधवार सुबह एक ऐसी दर्दनाक घटना सामने आई जिसने हर सुनने वाले को हिला कर रख दिया। अपने मासूम बच्चे को स्कूल के लिए तैयार करते वक्त मां को ये नहीं पता था कि आज के बाद वह अपने लाल का मुंह नहीं देख पाएगी।

दरअसल एक कक्षा चार का छात्र जो सुबह घर से तैयार होकर स्कूल के लिए निकला था उसे रास्ते में उल्टियां होने लगीं। उल्टी करने के लिए उसने रास्ते में ही चलती बस से सिर निकाल लिया। बस जब यूटर्न ले रही थी तो कॉलोनी के गेट से उसका सिर टकरा गया। इससे उस छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। घटना से पूरी बस में हड़कंप मच गया। आनन-फानन बच्चे को अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

मोदीनगर की सूरत सिटी कॉलोनी में रहने वाले नितिन भारद्वाज के परिवार में पत्नी नेहा, बेटा अनुराग व बेटी अंजली हैं। उनका 11 साल का बेटा अनुराग भारद्वाज मोदीनगर हापुड़ मार्ग स्थित दयावती पब्लिक स्कूल में कक्षा चार का छात्र था।

अनुराग स्कूल की बस से ही आता-जाता था। आज सुबह 7.00 बजे वह बस में सवार हुआ, जब उसकी बस हापुड़ मार्ग पर पहुंची तो अचानक अनुराग को उल्टी शुरू हो गई। इसके बाद अनुराग खिड़की से मुंह बाहर निकालकर उल्टी करने लगा।

इसी बीच बस ड्राइवर ने मोदीपुर पुलिस चौकी के सामने से स्कूल की ओर जाने वाले रास्ते पर बस मोड़ दी। जैसे ही बस मुड़ी अनुराग का सिर एक गेट से टकरा गया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। छात्र की मौत की जानकारी जब परिवार को मिली तो कोहराम मच गया। परिजनों ने दयावती स्कूल पर लापरवाही का आरोप लगाकर हंगामा किया।

Show More

Related Articles

Back to top button