HOMEराष्ट्रीय

जींस पहनकर आये तहसीलदार पर भड़के कलेक्टर, तो तहसीलदार ने भी दे दिया इस्तीफा

जींस पहनकर आये तहसीलदार पर भड़के कलेक्टर, तो तहसीलदार ने भी दे दिया इस्तीफा

OMG राजस्थान के भीलवाड़ा में जींस पहनकर एक तहसीलदार बैठक में क्या पहुंचे कलेक्टर इस कदर बिफरे कि सबके सामने बरस पड़े। बात यहीं खत्म नहीं हुई कलेक्टर की डांट के बाद तहसीलदार ने इस्तीफा दे दिया. तहसीलदार के इस्तीफे देने की बात सामने आने के बाद अफसरों में खलबली मच गई. देर रात तक एडीएम प्रशासन राजेश गोयल व आसींद एसडीएम संजय कुमार काकड़ तहसीलदार प्रवीण को समझाते नजर आए

जिला मुख्यालय पर राजस्व अधिकारियों की बैठक रखी गई थी. इस बैठक में आसींद तहसीलदार प्रवीण चौधरी को उनके इलाके में काम की कम प्रगति होने पर डांटा गया था. इसके बाद आसींद एसडीएम बैठक में अनुपस्थित होने के चलते आसींद की जानकारी मांगने के लिए तहसीलदार प्रवीण को खड़ा किया गया. उन्हें जींस पहना हुआ देख कलेक्टर आशीष मोदी भड़क गए और तहसीलदार को बैठक से बाहर निकाल दिया. मामले में तहसीलदार ने उन्हें टारगेट करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि एक आईपीएस के परिवार की जमीन का नामांतरण नहीं किया था. उसी के चलते उन्हें बैठक में टारगेट किया गया.

फिर कलेक्टर बोले थोड़ा सेंटिमेंटल हो गए थे

कलेक्टर आशीष मोदी ने कहा कि तहसीलदार हमारे राजस्व परिवार के अधिकारी हैं. वह थोड़ा सेंटीमेंटल हो गए. आसींद तहसील के कई मामलों में प्रोग्रेस कम थी तो डाट लगाई थी. जींस पहनने से निकालना कोई वजह नहीं. रही बात मोड़ का निम्बाहेड़ा में आईपीएस परिवार के म्यूटिशियन खोलने कि तो मेरी इस संबंध में तहसीलदार से कभी बात नहीं हुई. तहसीलदार से बात हो गई है, उनका इस्तीफा स्वीकार नहीं हुआ है.

Show More

Related Articles

Back to top button