HOME

जब तक पाकिस्‍तान आतंकवाद का एक्‍सपोर्ट बंद नहीं करता, बातचीत बेकार है: राजनाथ सिंह

राजनाथ सिंह ने आरोप लगाया कि आतंकवादियों को भेजकर व संघर्ष विराम का उल्लंघन कर पाकिस्तान का भारत को अस्थिर करने का प्रयास जारी है।
केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को कहा कि जब तक पाकिस्तान, भारत में आतंकवाद का निर्यात बंद नहीं कर देता तब तक उससे बात करने का कोई मतलब नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि आतंकवादियों को भेजकर व संघर्ष विराम का उल्लंघन कर पाकिस्तान का भारत को अस्थिर करने का प्रयास जारी है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा तेलंगाना के निजामाबाद में ‘तेलंगाना मुक्ति दिवस’ के मौके पर एक सार्वजनिक सभा में अपने संबोधन में उन्होंने दावा किया कि सीमा पर स्थिति बदल गई है और भारत अब एक कमजोर देश नहीं है।
भारत द्वारा आतंकवाद को मुंहतोड़ जवाब देने की बात कहते हुए, उन्होंने कहा कि देश के इतिहास में पहले इसके जैसी मिसाल नहीं मिलती। उन्होंने कहा कि भारत एक ताकतवर देश के तौर पर उभरा है और कोई शक्ति इस पर बुरी नजर नहीं डाल सकती या इसकी संप्रभुता को खतरा नहीं पैदा कर सकती। गृहमंत्री ने कहा, “आज तेलंगाना मुक्ति दिवस पर हमें संकल्प लेना होगा कि हम समुदाय, जाति और भाषा के आधार पर नहीं बंटेंगे। जो लोग देश को कमजोर करने की कोशिश करते हैं, वे राष्ट्रविरोधी ताकतें हैं। मैं आपको आश्वस्त करता हूं कि विश्व की कोई भी शक्ति भारत को कमजोर नहीं कर सकती।”
जब तक पाकिस्‍तान आतंकवाद का एक्‍सपोर्ट बंद नहीं करता, बातचीत बेकार है: राजनाथ सिंह
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button