HOMEMADHYAPRADESH

Bhopal Crime News पत्‍नी और उसके प्रेमी की पति ने की निर्मम हत्‍या

Bhopal Crime News पत्‍नी और उसके प्रेमी की पति ने की निर्मम हत्‍या

Bhopal Crime News: भोपाल।  अशोका गार्डन के कैलाश नगर सेमरा में सोमवार रात करीब आठ बजे एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी की चाकू मारकर हत्या कर दी। हत्या का कारण महिला का अपने पति को छोड़कर प्रेमी के साथ लिवइन में आकर रहने लगी थी। जिससे पति नाराज था। पति ने पांच साल की बेटी के सामने वारदात को अंजाम दिया।इस दौरान उसने दोनों को बीच सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर मारा। पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना प्रभारी आलोक श्रीवास्तव के मुताबिक पीपलधार थाना शमशाबाद जिला विदिशा निवासी 22 वर्षीय अरुणा बाई उर्फ रचना पति सुनील मालवीय गृहणी है। वह अपने पति सुनील को छोड़कर पिछले एक माह से अशोक गार्डन के कैलाश नगर सेमरा में अपने प्रेमी 25 वर्षीय राजेंद्र मालवीय निवासी गागरबाड़ा मंडीदीप रायसेन के साथ लिवइन में रह रही थी। इस बात की जानकारी जब अरुणा बाई के पति सुनील मालवीय को लगी तो उसने दोनों को ठिकाने लगाने की योजना बनाई। उसमें पता लगाया कि राजेंद्र और अरुणा कैलाश नगर सेमरा में रह रही थी।

लोगों ने आरोपित को पकड़कर पुलिस को सौंपा

वारदात के बाद आरोपित भागने की फिराक में था। उससे पहले ही कमलेश लोधी ने आरोपित सुनील मालवीय को पकड़ लिया उसके साथ मदन सिंह नाम का एक व्यक्ति और था। दोनों ने मिलकर आरोपित को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

Show More

Related Articles

Back to top button