HOMEMADHYAPRADESHराष्ट्रीय

जनसुनवाई में आया अजीबोगरीब मामला, मकान मालिक बोला किराएदार से- Modi की फोटो हटाओ या मकान खाली करो

जनसुनवाई में यह अजीबोगरीब मामला सामने आया, मकानमालिक बोला किराएदार से Modi की फोटो हटाओ या मकान खाली करो

Indore प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी Narendra Modi की तस्वीर घर में लगाना एक व्यक्ति को इतना भारी पड़ा कि मकान खाली करने की धमकी तक मिल गई। पुलिस कमिश्नर हरिनारायणचारी मिश्र की जनसुनवाई में यह अजीबोगरीब मामला सामने आया है। युवक ने अपने मकान मालिक की शिकायत की है।

पुलिस कमिश्नर हरिनारायणचारी मिश्र की मंगलवार को जनसुनवाई होती है। जनसुनवाई में मोहम्मद युसूफ नाम का एक युवक पहुंचा। उसने बताया कि वह कई सालों से पीर गली में शरीफ मंसूरी, याकूब मंसूरी और सुल्तान मंसूरी के मकान में किराए से रहता है। युसूफ ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की फोटो लगाने पर मुझे तीनों भाइयों ने घर खाली करने की धमकी दे दी है। साथ ही कहा है कि अगर तस्वीर नहीं हटाई तो वे घर का सामान फेंक देंगे। युवक ने आरोप लगाया कि उसका मकान मालिक उस पर पीएम मोदी की तस्वीर हटाने के लिए दबाव बना रहा है। मकान मालिक ने उसे धमकी दी है कि या तो तस्वीर हटाए या मकान खाली करे, नहीं तो वह मार-काट करेगा। यह सुनकर उसकी मां को हार्ट अटैक आ गया। वह अस्पताल में भर्ती है।

शिकायत मिलने पर जनसुनवाई में मौजूद वरिष्ठ अधिकारियों ने संबंधित थाना प्रभारी को जांच के निर्देश दिए हैं। युसूफ का कहना है कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विचारधारा से प्रभावित हूं। मैं उनके आर्टिकल भी पढ़ता रहता हूं। मैं संघ की गतिविधियों में भी शामिल होता हूं, यह बात मेरे मकान मालिक को पसंद नहीं है।

Show More

Related Articles

Back to top button