HOMEIndoreMADHYAPRADESH

चार महीने में ASI से थानेदार बन गया ठग, मंगेतर खुद पकड़कर ले गई थाने

चार महीने में ASI से थानेदार बन गया ठग, मंगेतर खुद पकड़कर ले गई थाने

इंदौर। विजयनगर थाना पुलिस ने नकली थानेदार को गिरफ्तार किया है। आरोपित ने 2 साल पूर्व एएसआइ बनकर एक युवती से सगाई कर ली थी। चार महीने बाद उसने दो सितारे लगा लिए और खुद को थानेदार बताने लगा। युवती को उस पर शक हुआ पुलिस को शिकायत कर दी। शनिवार को युवती पुलिस लेकर सिमरोल पहुंची और आरोपित रवि उर्फ राजवीर को पकड़ लिया।

पुलिस के मुताबिक न्यू शीतलनगर निवासी युवती सविता लाजिस्टिक कंपनी में काम करती है। जून 2019 में सिमरोल निवासी रवि सोलंकी उर्फ राजवीर से उसकी सगाई हुई थी। सविता के मुताबिक रवि मौसी के बेटे का परिचित है और वह खुद को एसपी कार्यालय में पदस्थ एएसआइ बताता था। सगाई के पहले रवि ने बकायदा एक सितारा वाली वर्दी में फोटो और आइडी कार्ड भी भेजा। स्वजनों ने उस पर भरोसा किया और सविता व रवि की सगाई कर दी। सगाई के कुछ दिनों तक तो सविता से मिला लेकिन बाद में खुद को व्यस्त बता दूर भागने लगा।

वह काल करती तो दबिश और जांच का बोलकर फोन काट देता था। चार महीने बाद ही रवि ने सविता को एक फोटो भेजा जिसमें उसे दो सितारे लगे थे। इससे शक हुआ कि चार महीन में एएसआइ से एसआइ कैसे बन सकता है। आइटी कंपनी में नौकरी करने वाले भाई को वायका बताया और सविता ने खुद की तहकीकात शुरू कर दी। एसपी आफिस वालों ने फोटो व रिकार्ड देख बताया रवि उनके कार्यालय में पदस्थ नहीं है।

Show More

Related Articles

Back to top button