HOMEKATNI

कटनी की युवती की इंदौर सडक़ हादसे में संदिग्ध मौत

कटनी की युवती की इंदौर सडक़ हादसे में संदिग्ध मौत

कटनी। कटनी की एक युवती की इंदौर में एक सडक़ हादसे में मौत हो गई मामला सिर्फ एक दुर्घटना का नहीं है जिन परिस्थिति यों में यह हादसा हुआ उसे लेकर पुलिस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है। कटनी की यह युवती के बारे में बताया गया कि यह एक निजी कंपनी में काम करती थी जो बीते शनिवार को ही कटनी आई थी।

दोस्त और सहेली के साथ कार से इंदौर आ रही

मिली जानकारी के अनुसार घटना इंदौर शहर के में बायपास पर घटित हुई पुलिस को खबर लगी कि एक युवती की सडक़ हादसे में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवती दोस्त और सहेली के साथ कार से इंदौर आ रही थी। इस हादसे में एक युवती और तीन युवक भी घायल हुए है। वहीं युवती के परिजन का आरोप है कि कार में बैठे युवक सबको गुमराह कर रहे है एवं पुलिस और परिजन को अलग-अलग बयान दे रहे है।

 

पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है और युवती के शव को कटनी के लिए रवाना कर दिया है। टीआई संतोष दूधी के अनुसार घटना बायपास स्थित अरंडिया के पास की है। रात में करीब सवा तीन बजे के आसपास आकांक्षा पिता छवीलाल सिंह, श्रेया ठाकुर, आकाश जैन, जयश शर्मा, यश पाटीदार कार से इंदौर की ओर आ रहे थे। तभी अचानक बायपास पर उनकी गाड़ी पलट गई और चार लोग घायल हो गए।

आकांक्षा सिंह को गंभीर अवस्था में उपचार के लिए सीएचएल अस्पताल भर्ती किया गया, लेकिन तडक़े (भोर) उसकी मौत हो गई। मंगलवार को जब आकांक्षा के परिजन इंदौर पहुंचे तो आकाश ने बताया कि कार यश चला रहा था और कार की रफ्तार काफी ज्यादा थी। अचानक सामने से आ रहे ट्रक की लाइट पड़ी और चालक की आंखें बंद हो गई जिससे गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। वहीं आकांक्षा के पिता का कहना है कि आकाश अलग-अलग बातें बता रहा है। पहले आकाश ने कहा कि ट्रक की टक्कर से गाड़ी पलटी थी।

आकांक्षा एक निजी कंपनी में नौकरी करती थी और विजय नगर में रहती थी। वह बीते शनिवार को ही कटनी से भोपाल आई थी। रविवार को भोपाल पहुंचने के बाद उसने आकाश के घर पर अपने बैग रखे थे। एसआई कैलाश मर्सकोले के अनुसार आकाश के विस्तृत कथन नहीं हुए है। जयश और यश घायल जिनसे अभी पूछताछ नहीं हुई है। बुधवार को उनके बयान के बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

Show More

Related Articles

Back to top button