HOMEIndoreMADHYAPRADESHशहर

इंदौर में भीषण आग से लगा मानो पूरा शहर आएगा चपेट में, मची अफरा तफ़री

इंदौर में बुधवार दोपहर को शहर के एम.जी. रोड क्षेत्र में एक दुकान (shop) में ऐसी आग (fire) लगी मानो इंदौर (indore) में रावण दहन हो रहा हो।

इंदौर में बुधवार दोपहर को शहर के एम.जी. रोड क्षेत्र में एक दुकान (shop) में ऐसी आग (fire) लगी मानो इंदौर (indore) में रावण दहन हो रहा हो। दरअसल, ये इसलिए कहा जा सकता है क्योंकि जो तस्वीरे (photos) सामने आई है उसमें आग पहले धीमी गति से बढ़ती हुई नजर आई और उसके बाद आग ने धमाकों के साथ विकराल रूप धारण कर लिया।

आगजनी की घटना शहर के कोठारी मार्केट के सामने स्थित क्षेत्र की है। जहां जनता कर्फ्यू के दौरान मोबाइल दुकान में अचानक आग लग गई। एम.जी. रोड थाना क्षेत्र में लगी आग में मोबाइल की दुकान चपेट में आ गई। मिली जानकारी के मुताबिक आग कचरे में लगी थी और धीरे धीरे बिल्डिंग में लगी प्लास्टिक शीट को आग ने अपने आगोश में ले लिया फिर आग सेल यू कॉम नामक मोबाइल शॉप तक जा पहुंची। इस दौरान कई लोग बिल्डिंग में लगी आग का वीडियो बनाते रहे और इसी दौरान लोगो ने फायर पुलिस को भी सूचना दे दी। धीरे धीरे लगी आग ने जब रफ्तार पकड़ी तो ऐसा लग रहा था कि रावण का दहन हो रहा है क्योंकि आगजनी के दौरान छोटे छोटे धमाकों की आवाज भी सुनाई दे रही थी।

इधर, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची फ़ायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर पानी फेंकना शुरू किया और करीब 10 मिनट के बाद आग पर काबू पा लिया गया। फायर पुलिस गांधी हाल के प्रभारी संतोष कुमार दुबे ने बताया कि आग किस वजह से लगी है इस बात की जानकारी नही मिल पाई है और आगजनी से कितना नुकसान हुआ है इसका आंकलन भी नही किया जा सका है। फ़ायर पुलिस ने मोबाइल शॉप के मालिक को घटना की जानकारी दे दी है और अब मालिक के द्वारा दुकान खोले जाने के बाद आगजनी से नुकसान का पता चल पाएगा।

Show More

Related Articles

Back to top button