HOME

Bhopal News: सांसद प्रज्ञा ठाकुर के बंगले में सीवेज चैंबर का टाइल्स टूटने से बहनोई का पैर फ्रैक्‍चर

सांसद प्रज्ञा ठाकुर के 74 बंगला स्थित आवास के परिसर में रसेाई घर के पास सीवेज चेंबर में लगी टाइल्स टूटने से उनके बहनोई 52 वर्षीय भगवान झा को गंभीर चोट आ गई। उनका दांया पैर फ्रैक्‍चर हो गया। उन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया। इससे नाराज सांसद ने लोक निर्माण विभाग के अफसरों को बुलाकर फटकार लगाई। अब इस बार राजनीति शुरू हो गई है।

 

सांसद के बगले पर निर्माण कार्य चल रहा है। यहां नाली पर बने चैंबर को टाइल्स से बंद किया गया था। सांसद के बहनोई ने इस पर पैर रखा तो टाइल्स टूट गई। इससे उनका पैर चार फीट गहरे चैंबर में धंस गया और वह जमीन पर गिर गए। उनके दूसरे पैर में भी चोट आई है।

 

बताया जा रहा है कि सांसद लोक निर्माण विभाग के जिम्मेदार अफसरों पर एफआइआर भी करा सकती हैं। हालांकि लोक निर्माण विभाग के अधिकारी सांसद को बता चुके हैं कि चैंबर पर टाइल्स विभाग ने नहीं लगाई है। इधर, सांसद के बंगले पर हुए इसे हादसे के बाद राजनीति शुरू हो गई। कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर भाजपा सरकार को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि सांसद के आवास पर चल रहे निर्माण कार्य के चलते हादसा हुआ है। घटिया निर्माण की जांच की जाए। तंज कसते हुए कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा है कि भाजपा सरकार ने भाजपा की ही सांसद घर को भी नहीं छोड़ा। घटना की जांच होनी चाहिए।
Show More

Related Articles

Back to top button