व्यापार

Yes Bank: यस बैंक के शेयरों में मजबूती; पांच दिन में 12% उछले शेयर, जानें क्या है कारण?

Yes Bank: यस बैंक के शेयरों में मजबूती; पांच दिन में 12% उछले शेयर, जानें क्या है कारण?

Yes Bank: यस बैंक के शेयरों में मजबूती; पांच दिन में 12% उछले शेयर, जानें क्या है कारण? यस के शेयरों में मजबूती का सिलसिला मंगलवार को भी जारी रहा। मंगलवार के कारोबारी सेशन में भी कंपनी के शेयर 3 प्रतिशत तक उछले। कंपनी के शेयरों में आई इस तेजी का कारण स्टार्टअप कंपनी फॉल्कन के साथ हुए करार को माना जा रहा है।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यस बैंक और फाल्कन ने एक डील पर सहमती व्यक्त की है। फाल्कन एक स्टार्टअप कंपनी है जो Banking as a Service (BAS) मॉडल पर काम करती है। यह कंपनी यस बैंक के अलावे आईसीआईसीआई बैंक, इंडसइंड बैंक, पंजाब नेशनल बैंक, वीजा और एनपीसीआई को अपनी सेवाएं प्रदान करता है। यस बैंक के शेयर मंगलवार को 2.08% प्रतिशत की बढ़त के साथ 22.10 रुपये प्रति शेयर के भाव पर बंद हुए।

यस बैंक ने मंगलवार को यह भी घोषणा की है कि उसने ग्राहकों को व्यक्तिगत बैंकिंग अनुभव प्रदान करने के उद्देश्य से अगली पीढ़ी के मोबाइल एप्लिकेशन (एप) लाने के लिए माइक्रोसॉफ्ट के साथ साझेदारी की है।

यस बैंक एप बनाने के लिए माइक्रोसॉफ्ट के एजोर प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करेगा जो ग्राहकों को पारंपरिक बैंकिंग कार्यों के अलावा ऑनलाइन भुगतान, खरीदारी, रिवॉर्ड, ऑफर, अनुकूलित डैशबोर्ड जैसी सेवाओं की पेशकश करेगा।

Show More

Related Articles

Back to top button