HOMEKATNIMADHYAPRADESH

बोलेरो वाहन की स्टेयरिंग टूटी, दीवार से टकराया वाहन, रेत ठेका कम्पनी के 3 कमर्चारियों की हुई मौत

कटनी। जिले के बरही थाने सीमा क्षेत्र से सटे उमरिया जिले के अमरपुर चौकी के अंतर्गत आने वाले ग्राम बड़छड़ में घटी है। यहां बीती रात एक तेज रफ्तर बोलेरो वाहन की अचानक स्टेरिंग टूट गई, जिससे वो सड़क किनारे पर स्थित निर्माणधीन मकान की दीवार से जा टकराई। बताया जा रहा है कि इस दर्दनाक सड़क हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, बोलेरो चालक समेत 3 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

घटना के बाद स्थानीय लोगों की सहायता से घायलों का उपचार के लिए कटनी के एक निजी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं, दूसरी तरफ जानकारी सामने आई है कि हादसे में जान गवाने वाले तीनों वाहन सवार भिंड जिले के रहने वाले थे, जो रेत ठेका कंपनी धन लक्ष्मी में फ्लाइंग स्क्वार्ड के रूप में काम करते थे।

रेत ठेका कंपनी के थे तीनों कर्मचारी

इस सड़क हादसे के बाद रेत ठेका कंपनी में मातम पसर गया। घटनाक्रम के बारे में रेत कंपनी के जीएम अभिषेक निगम ने बताया कि स्टेरिंग टूट जाने के कारण इस हादसे के होने की बात सामने आई है। पोस्टमार्टम उपरान्त मृतकों को उनके घर तक भेजने के लिए एम्बुलेंस की व्यवस्था के साथ तात्कालिक हर संभव मदद की जा रही है। बहरहाल, पंचनामा कार्रवाई के बाद तीनों का पोस्टमार्टम बरही में करने की कवायद की जा रही थी।

Related Articles

Back to top button