HOME

भगवान राम के स्वागत के लिए उत्साहित हैं भक्त: दीपक सोनी टण्डन

भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुक्तिधाम में चलाया स्वच्छता अभियान

कटनी। अयोध्या में श्री रामलला अपने भव्य महल में विराजित होंगे भगवान के स्वागत के लिये राम भक्त पूरी दुनिया मे उत्साहित हैं। यह उद्गार भाजपा जिलाध्यक्ष दीपक सोनी टण्डन ने रामसेवा के रूप में मंदिर तथा अन्य महत्वपूर्ण स्थलों की साफ सफाई करते व्यक्त किये।

भगवान राम के स्वागत के लिए उत्साहित हैं भक्त: दीपक सोनी टण्डन

श्री टण्डन ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मंशानुरूप दिनांक 14 जनवरी से 22 जनवरी के मध्य चलाये जा रहे स्वच्छता अभियान के तहत आज मुक्तिधाम मानसरोवर कॉलोनी, इमलिया रोड माधवनगर में स्वच्छता अभियान चलाया गया।

भगवान राम के स्वागत के लिए उत्साहित हैं भक्त: दीपक सोनी टण्डन

स्वच्छता अभियान में भाजपा पदाधिकारियों के साथ सामाजिक बंधुओं ने भी मुक्तिधाम में साफ सफाई की। जिलाध्यक्ष श्री टण्डन ने बताया कि 22 जनवरी को अयोध्या में श्रीराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर माधवनगर मुक्तिधाम में भाजपा कार्यकर्ता सामाजिक संस्थानों के साथ दीपदान करेंगे।

स्वच्छता अभियान के अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष दीपक सोनी टण्डन, केडीए अध्यक्ष पीताम्बर टोपनानी, माधवनगर मण्डल अध्यक्ष वागीश आनन्द, महामंत्री सतीश मोटवानी, पार्षद गोविंद चावला, राममंदिर दर्शन अभियान के मंडल प्रभारी धर्मेंद्र गर्ग सहित क्षेत्र के नागरिक आदि उपस्थित रहे।

 

Show More

Related Articles

Back to top button