HOMEMADHYAPRADESH

Three Sisters Hanged तीन सगी बहनों ने पेड़ पर फांसी लगाकर की खुदकुशी, कारण ढूंढने में जुटी पुलिस

Three Sisters Hanged तीन सगी बहनों ने पेड़ पर फांसी लगाकर की खुदकुशी, कारण ढूंढने में जुटी पुलिस

Three Sisters Hanged खंडवा के जावर थाना क्षेत्र में तीन बहनों ने पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से पूरे गांव में शोक की लहर है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पीड़ित परिवार से मिलने कैबिनेट मंत्री विजय शाह पहुंचे।

मंत्री विजय शाह ने परिजनों से मुलाकात कर पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली और परिवार को इस दुख की घड़ी में ढांढस बंधाया। मंत्री शाह ने कहा कि घटना दुखद है, लेकिन हम आपके साथ हैं। मंत्री शाह परिवार के सदस्यों के साथ जाकर घटना स्थल भी देखा।

इधर, इस घटना को लेकर कमलनाथ ने सरकार को घेरा है। उन्होंने मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है। कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा कि मध्यप्रदेश के खंडवा जिले के जावर थाना क्षेत्र में 3 आदिवासी बहनों के शव पेड़ से लटके मिले है। यह घटना दिल को झकझोर देने वाली है
इस घटना के पीछे अलग- अलग कारण सामने आ रहे हैं। मैं सरकार से माँग करता हूं कि इसकी निष्पक्ष जांच हो और सच्चाई सामने आए।साथ ही पीड़ित परिवार की आर्थिक स्थिति को देखते हुए, परिवार की हर संभव मदद भी की जाए।

बता दें कि खंडवा जिले के भामगढ़ ग्राम में कोटापेट फाल्या में आदिवासी परिवार की 3 सगी बहनें सोनू, सावित्री और ललिता ने फांसी लगाकर जान दे दी थी। जावर पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। अभी इसमें कुछ भी खुलासा नहीं हो पाया है कि उन्होंने यह कदम क्यों उठाया।

Show More

Related Articles

Back to top button