HOMEजरा हट के

Gajab: इतनी चिल्लर लेकर पहुंचा ये शख्स, गाड़ी तो बिकी पर गिनते-गिनते परेशान हो गया Suzuki Show Room स्टाफ

इतनी चिल्लर लेकर पहुंचा ये शख्स, गाड़ी तो बिकी गिनते-गिनते तबाह हो गया Suzuki Show Room स्टाफ

Suzuki Show Room सिक्का-सिक्का जोड़कर स्कूटर खरीदने जैसी घटनाएं बहुत कम सामने आती हैं. असम के एक शख्स ने यही Gajab कर दिखाया है. Suzuki Avenis Scooter स्कूटर खरीदने के लिए छोटी-छोटी सेविंग करके एक दुकानदार सुजुकी शोरूम पहुंचा और पेमेंट की राशि देखकर शोरूम वालों के होश उड़ गए. इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, दरअसल इस दुकानदार ने कुछ महीनों तक चिल्लर जमा की और स्ूकटर की कीमत के सिक्के पूरे होते ही ये इन्हें खरीदने पहुंच गया. अब छोटी सेविंग से बड़ी चीज खरीदने की ये स्टोरी लोगों को प्रेरित कर रही है.

दुकानदार ने Suzuki Avenis Scooter खरीदी

हिरक दास नाम के एक यूट्यूबर ने अपने चैनल पर एक वीडियो जारी किया है जिसमें दास ने कहा कि आज एक शख्स असम के बारपेटा की सुजुकी डीलरशिप पर स्कूटर लेने आया है. हमें इससे सीखना चाहिए कि अपने सपनों को पूरा करने के लिए आपको काफी पैसा चाहिए होता है और छोटी-छोटी सेविंग करके भी अपने सपनों को पूरा किया जा सकता है. ये वीडियो स्टेशनरी की छोटी सी दुकान चलाने वाले शख्स का है जिसमें दावा किया गया है कि 7-8 महीने तक चिल्लर जमा करने के बाद उन्होंने ये सुजुकी स्कूटर खरीदा है. वीडियो में देखकर पता लगता है कि इस दुकानदार ने सुजुकी अवेनिस 125 खरीदी है.

चिल्लर गिनने में 3 घंट से ज्यादा समय लगा

मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आया है कि डीलरशिप पर पहुंचा ये शख्स बोरा भरके चिल्लर लाया था जिसे गिनने में 3 घंट से ज्यादा समय लगा है. इस वीडियो में चिल्लर गिनते कर्मचारियों को देखा जा सकता है. बोरा भर ये चिल्लर करीब 5 बकेट में डाली गई जिसके बाद रकम पूरी होने पर कागजी कार्यवाही के बाद स्कूटर की चाबी दुकानदार को सौंप दी गई. सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो चुका है और इसे देखकर लोग कह रहे हैं कि सपने पूरे करने में काफी समय और धैर्य दोनों लगता है. हम सबको इस दुकानदार की सकारात्मक सोच से प्रेरणा लेने की जरूरत है.

Show More

Related Articles

Back to top button