HOMEराष्ट्रीय

Sex Racket in Spa Center स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट को पुलिस ने पकड़ा

Sex Racket in Spa Center स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट को पुलिस ने पकड़ा

Sex Racket in Spa Center देश भर के कई शहरों में स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट पकड़े जाने की खबरें सरे आम हैं अब मामला हरियाणा से आया है। 

हरियाणा के रेवाड़ी में जिस्म का धंधा अपने पैर पसार रहा है. जिसपर शिकंजा कसने के लिए पिछले कुछ दिनों से रेवाड़ी पुलिस भी लगातार छापेमारी कर रही है. सोमवार को भी डीएसपी हंसराज के नेतृत्व में डिसेंट स्पा सेंटर पर रेड की गई। जहां से पुलिस ने 4 लड़कियों सहित 5 को काबू किया है।

पुलिस का कहना है कि जांच के बाद गिरफ्तारी की जायेगी. पुलिस को सूचना मिली थी कि रेवाड़ी शहर के सर्कुलर रोड पर स्थित डीसेंट स्पा सेंटर में मसाज की आड़ में देह व्यापार किया जाता है. जिस सूचना के आधार पर पुलिस ने नकली ग्राहक बनाकर स्पा सेंटर पर रेड की. रेड कामयाब हुई तो डीएसपी हंसराज भी मौके पर पहुंचे।

स्पा सेंटर की आड़ में देहव्यापार

पुलिस ने मौके से एक लड़के और 4 लड़कियों काबू किया है. डीएसपी का कहना है कि अभी मामले की जांच की जा रही है. जो भी इस गंदे धंधे शामिल पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी. बता दें कि पिछले कुछ दिनों में पुलिस की ये तीसरी रेड है। तीनों ही जगह स्पा सेंटर की आड़ में देहव्यापार की पुलिस को शिकायत मिली थी. जैसे-जैसे पुलिस रेड कर रही है वैसे-वैसे पुलिस के पास शिकायतें भी आ रही है. जिन शिकायतों पर पुलिस एक्शन ले रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button