HOMEKATNIMADHYAPRADESH

Sex Racket in Katni ग्राहक बन कर गया कांस्टेबल, खुल गया देह व्यापार राज, जानिए पूरा मामला

Sex Racket in Katni ग्राहक बन कर गया कांस्टेबल, खुल गया देह व्यापार राज, जानिए पूरा मामला

कटनी में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करने का पुलिस ने दावा किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कुठला थाना अंतर्गत शिवाजी नगर स्थित एक घर में देह व्यापार कराने वाली पांच महिलाओं को पुलिस ने पकड़ा है।
महिला के साथ एक युवक भी आपत्तिजनक हालत में मिला है। देह व्यापार को पकड़ने के लिए पुलिस अधिकारियों ने एक आरक्षक को ग्राहक बनाकर भेजा था, जिसने महिला को पांच सौ रुपए भी दिए थे, इस बीच आरक्षक ने पुलिस टीम को देह व्यापार होने की सूचना दी, जिस पर पुलिस टीम ने दबिश देकर देह व्यापार में शामिल पांच महिलाओं सहित आपत्तिजनक हालत में मिले एक युवक को गिरफ्तार किया है।
Sex Racket in Katni ग्राहक बन कर गया कांस्टेबल, खुल गया देह व्यापार राज, जानिए पूरा मामलापुलिस ने बताया कि शिवाजी नगर की गली नंबर 6 में स्थित एक मकान में देह व्यापार होने की सूचना मिली थी, जिस पर पुलिस ने महिलाओं को रंगेहाथ पकड़ने की योजना बनाई। पुलिस विभाग के एक आरक्षक  को ग्राहक बनाकर भेजा गया।
आरक्षक ने महिला को पांच सौ रुपए भी दिए। जिसके बाद आरक्षक का इशारा मिलते ही पुलिस टीम ने घर में दबिश दी। घर के एक कमरे में एक महिला और एक युवक आपत्तिजनक हालत में मिले।
घर के दूसरे कमरे में चार अन्य महिलाएं भी मिली। पुलिस ने महिला के पास से आरक्षक द्वारा दिए गए पांच सौ रुपए जब्त किए हैं।
Show More

Related Articles

Back to top button