HOMEMADHYAPRADESH

Rewanchal Express में महिला यात्री ने लगाया MP के दो विधायकों पर अभद्रता का आरोप

Rewanchal Express में महिला यात्री ने लगाया MP के दो विधायकों पर अभद्रता का आरोप

Rewanchal Express में एक महिला यात्री द्वारा कोतमा विधायक सुनील सराफ और सतना विधायक सिद्धार्थ डब्बू कुशवाहा के ऊपर शराब के नशे में अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया गया है।

महिला के पति ने इस मामले की शिकायत रात में ही रेल मंत्रालय, रेल मंत्री, प्रधानमंत्री ऑफिस, डीआरएम, आरपीएफ, जीआरपी को ट्वीट करते हुए मदद मांगी थी। शिकायत मिलने पर महिला यात्री की मदद के लिए जीआरपी और आरपीएफ हरकत में आया, लेकिन दोनों विधायकों के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया गया। महिला की शिकायत भोपाल में ली गई।

Rewanchal express

मामला गुरु शुक्र रात करीब 1:30 बजे का है। अनूपपुर जिले के कोतमा विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस पार्टी के विधायक सुनील सराफ रेवांचल एक्सप्रेस में भोपाल की यात्रा ट्रेन के एसी कोच में यात्रा कर रहे थे। उनके साथ सतना के विधायक सिद्धार्थ डब्बू कुशवाहा भी थे। महिला यात्री के साथ 6 माह का बच्चा भी था। बताया गया बीना के पास GRP और RPF के जवान उक्त कोच पहुंच गए थे और सागर स्टेशन में रेलवे पुलिस ने पीड़िता की शिकायत की, लेकिन केवल शिकायत पत्र लिया गया।

मामले में सतना विधायक ने ट्वीट कर सफाई दी है कि महिला मेरी बर्थ पर लेटी हुई थी, मैं उन्हें जानता तक नहीं। गार्ड और अटेंडर से दूसरे बर्थ की मांग की थी, लेकिन कोई अभद्रता नहीं की।

Show More

Related Articles

Back to top button