HOMEUttarPradeshराष्ट्रीय

Promotion : उच्च न्यायालय के 33 अधिकारियों की पदोन्नति, महानिबंधक की ओर से जारी की गई अधिूसचना

इलाहाबाद हाईकोर्ट के अलग-अलग पदों के 33 अधिकारियों को पदोन्नति मिली है। इस बारे में महानिबंधक आशीष गर्ग की ओर से अधिसूचना जारी की गई है। इसके अनुसार कुलदीप नारायण, मृणाल मिश्र, राजीव कुमार सिन्हा, सुरेश चंद्र मिश्रा को संयुक्त निबंधक के पद से निबंधक के पद पर, मनोज मालवीय, अखिलेश कुमार, राम सेवक-प्रथम, शैलेन्द्र कुमार (लखनऊ) को उप निबंधक से संयुक्त निबंधक के पद पर पदोन्नति दी गई है।

अशोक कुमार, मोहम्मद अरशद, अशोक कुमार-पंचम को सहायक निबंधक से उप निबंधक के पद पर, विजयानंद द्विवेदी, विवेकानंद सिंह, सुरेश कुमार प्रसाद, संजीव कुमार यादव (लखनऊ), सुजीत चंद्रा (लखनऊ), मीतू वर्मा को अनुभाग अधिकारी के पद से सहायक निबंधक और अजीत सिंह, राजेन्द्र कुमार कनौजिया, रजनीकांत वर्मा, अमिता बाजपेई (लखनऊ), शैलेंद्र निगम (लखनऊ), आलोक कुमार सिंह को समीक्षा अधिकारी के पद से अनुभाग अधिकारी के पद पर पदोन्नति दी गई है।

एक अन्य अधिसूचना के अनुसार सुरजीत कुमार डे, गुलाब (लखनऊ) को उप निबंधक सह निजी सचिव श्रेणी तीन के पद से संयुक्त निबंधक सह निजी सचिव श्रेणी चार के पद पर, आशा अमित कुमार (लखनऊ) को सहायक निबंधक सह निजी सचिव श्रेणी दो के पद से उप निबंधक सह निजी सचिव श्रेणी तीन के पद पर, पंकज कुमार श्रीवास्तव, प्रीती शर्मा को निजी सचिव श्रेणी एक के पद से सहायक निबंधक सह निजी सचिव श्रेणी दो के पद पर पदोन्नति दी गई है।

एक अन्य अधिसूचना के अनुसार शेख मोहम्मद अतहर को संयुक्त निबंधक सह न्यायपीठ सचिव श्रेणी चार के पद से निबंधक सह प्रधान न्यायपीठ सचिव के पद पर, विनायक कुमार पांडेय को उप निबंधक सह न्यायपीठ सचिव श्रेणी तीन के पद से संयुक्त निबंधक सह न्यायपीठ सचिव श्रेणी चार के पद पर नियुक्ति मिली है।

वीरेंद्र कुमार ठक्कर सहायक निबंधक सह न्यायपीठ सचिव श्रेणी दो के पद से उप निबंधक सह न्यायपीठ सचिव श्रेणी तीन के पद पर, विजय कुमार कुशवाहा को न्यायपीठ सचिव श्रेणी एक के पद से सहायक निबंधक सह न्यायपीठ सचिव श्रेणी दो के पद पर पदोन्नति प्रदान की गई है। उच्च न्यायालय कर्मचारी-अधिकारी संघ के महासचिव बृजेश कुमार शुक्ल और वरिष्ठ उपाध्यक्ष कमलेश कुमार सिंह आदि ने पदोन्नति प्राप्त करने वाले अधिकारियों को बधाई दी है।

Show More

Related Articles

Back to top button