MADHYAPRADESH

MP: नीमच के बाद रीवा में दिखा दबंगो का तालिबानी अंदाज, वीडियो वायरल होने के बाद 2 गिरफ्तार

एमपी के नीमच का मामला शांत भी नही हुया था कि रीवा में चोरी के संदेह में युवक को तालिबानी सजा देते हुये बेरहमी से पिटाई करने का वीडियो वायरल हो गया है।  पुलिस ने 4 आरोपियो पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करते हुए 2 आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है। 

कानून को हाथ मे लेकर बेल्ट और लातों से पिटाई करते ये लोग रीवा शहर के सिविल लाइन थाना ट्रांसपोर्ट नगर का है। बेरहमी से ये जिस युवक को पीट रहे हैं यह मोहम्मद असद खान है। ट्रांसपोर्ट नगर में यह पेंटिंग का काम करता है।  शनिवार को बैटरी चोरी के संदेह में इस युवक की बेदम पिटाई की गई। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया। आरोपियों को चिन्हित कर गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने इन पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। 

असद का कहना है कि ट्रांसपोर्ट नगर में कई ट्रक बस की बैटरी चोरी हो गयी थी। शनिवार को बैटरी चोरी के संदेह में मुझे इन लोगो ने पकड़ कर पीटना शुरू कर गया। वह कहता रहा कि चोरी उसने नहीं की लेकिन कोई सुनने वाला नही था। बेल्ट और लात से पिटाई करते रहे। युवक दया की भीख मांगता रहा लेकिन ये लोग पीटते रहे। वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने हत्या के प्रयास सहित वीडियो वायरल करने पर आईटी एक्ट के भी मामला दर्ज किया है। इन पर ना केवल हत्या के प्रयास का मामला दर्ज हुआ है बल्कि जिलाबदर के भी कार्यवाई की जा सकती है।

रीवा के  नगर पुलिस अधीक्षक सचिन्द्र प्रसाद ने कहा कि मारपीट के वायरल वीडियो को पुलिस ने स्वत: संज्ञान में लेकर 04 आरोपियों को चिन्हित कर 2 को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। आरोपीयो के विरुद्ध हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है। इस तरह के आरोपी को जिलाबदर भी किया जाएगा। 

Related Articles

Back to top button