FashionGadgetज्ञानराष्ट्रीय

OnePlus Nord Watch: वनप्लस नॉर्ड वॉच इंडिया में पहली नॉर्ड-ब्रांडेड स्मार्टवॉच के रूप में लॉन्च, 10 दिन की बैटरी लाइफ के साथ जानिए खूबियां

OnePlus Nord Watch: लॉन्च हुई 10 दिन की बैटरी लाइफ के साथ: कीमत

OnePlus Nord Watch 105 स्पोर्ट्स मोड के साथ आती है, कंपनी ने प्रामिस किया है कि  स्‍मार्ट वॉच का बैटरी बैकआप 10 दिन का है, इसमें हैल्‍थ सेंसर के साथ-साथ फिटनेस ट्रैकर्स भी इनबिल्‍ड है।   चीनी कंपनी ने स्मार्टफोन, वियरेबल्स के साथ-साथ ऑडियो उत्पादों सहित नॉर्ड सीरीज़ लॉन्च की है। भारत में वनप्लस नॉर्ड वॉच की कीमत 4,999 रुपये है और यह अब वनप्लस डॉट इन, वनप्लस स्टोर ऐप और चुनिंदा वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर से खरीदने के लिए उपलब्ध है।

वनप्लस नॉर्ड वॉच की कीमत 4,999 रुपये

भारत में वनप्लस नॉर्ड वॉच की कीमत 4,999 रुपये है और यह अब वनप्लस डॉट इन, वनप्लस स्टोर ऐप और चुनिंदा वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर से खरीदने के लिए उपलब्ध है। स्मार्टवॉच अमेज़न पर 4 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे से उपलब्ध होगी। यह मिडनाइट ब्लैक और डीप ब्लू कलर ऑप्शन में आती है।

एक्सिस बैंक कार्ड धारक रुपये की विशेष छूट

OnePlus Nord Watch को कई ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकता है। एक्सिस बैंक कार्ड धारक रुपये की विशेष छूट का लाभ उठा सकते हैं। वनप्लस.इन, वनप्लस स्टोर ऐप से वियरेबल खरीदते समय 500 और वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर्स चुनें। 4 अक्टूबर से आईसीआईसीआई बैंक कार्डधारक रुपये की छूट का लाभ उठा सकते हैं। OnePlus.in, OnePlus Store ऐप पर 500 और OnePlus एक्सपीरियंस स्टोर्स चुनें।

ओईएम ब्रांडों के साथ साझेदारी करना जारी रखेगा

इस साझेदारी के साथ, वीआई और वनप्लस भविष्य में स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं के लिए 5जी तकनीक को और अधिक सुलभ बनाने के लिए मिलकर काम करेंगे, कंपनियों ने कहा। टेलीकॉम ऑपरेटर ने कहा है कि वह अपने 4G ग्राहकों को 5G के लिए अपने हैंडसेट को अपग्रेड करने में सक्षम बनाने के लिए विभिन्न ओईएम ब्रांडों के साथ साझेदारी करना जारी रखेगा।

देश में 55 इंच का स्मार्ट टीवी लॉन्च करने की उम्मीद

OnePlus ने हाल ही में भारत में अपने मिड-रेंज स्मार्टफोन OnePlus 10R का नया वेरिएंट लॉन्च किया है। अब ऐसा प्रतीत होता है कि चीनी स्मार्टफोन निर्माता देश में अपने स्मार्ट टीवी लाइनअप का विस्तार करने के लिए पूरी तरह तैयार है। एक ऑनलाइन लीक के अनुसार, वनप्लस के जल्द ही देश में 55 इंच का स्मार्ट टीवी लॉन्च करने की उम्मीद है।

60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 1.78-इंच AMOLED डिस्प्ले

वनप्लस नॉर्ड वॉच में 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 1.78-इंच AMOLED डिस्प्ले है और सूरज के नीचे आसान दृश्यता के लिए 500nits ब्राइटनेस प्रदान करता है। यह एंड्रॉइड 6.0 और आईओएस 11 और इसके बाद के संस्करण के साथ संगत है। पहनने वाले एन हेल्थ ऐप के माध्यम से स्मार्टवॉच को अपने स्मार्टफोन से कनेक्ट कर सकते हैं और सुविधाओं तक पहुंच प्राप्त कर सकते हैं।

स्टेप काउंटिंग, कैलोरी माप और नींद की गुणवत्ता की निगरानी करेगी वनप्लस नॉर्ड वॉच

वनप्लस का दावा है कि वनप्लस नॉर्ड वॉच पहनने वालों के समग्र स्वास्थ्य को ट्रैक कर सकती है और उन्हें अपनी दैनिक गतिविधियों जैसे स्टेप काउंटिंग, कैलोरी माप और नींद की गुणवत्ता की निगरानी करने की अनुमति देती है। स्मार्टवॉच 105 फिटनेस मोड से लैस है और जब पहनने वाला दौड़ने या टहलने जाता है तो स्वचालित रूप से चरणों में प्रवेश करता है। जब स्वास्थ्य से संबंधित कार्यों की बात आती है, तो वनप्लस का कहना है कि नॉर्ड वॉच दो मिनट से भी कम समय में व्यक्तिगत स्वास्थ्य सारांश तैयार कर सकती है। यह सारांश पहनने वाले की हृदय गति, तनाव के स्तर और ऑक्सीजन संतृप्ति (SpO2) को प्रदर्शित करता है। इसमें महिला-केंद्रित विशेषताएं भी हैं जो उन्हें अपने मासिक धर्म चक्र पर नज़र रखने की अनुमति देती हैं।

वनप्लस नॉर्ड वॉच में सिंगल चार्जर पर 10 दिनों तक इस्तेमाल करने का दावा किया

जहां तक ​​बैटरी की बात है, वनप्लस नॉर्ड वॉच में सिंगल चार्जर पर 10 दिनों तक इस्तेमाल करने का दावा किया गया है। इसे कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.2 मिलता है और इसे धूल और पानी के प्रतिरोध के लिए IP68 रेट किया गया है और इसे स्वेट-पारगम्य सामग्री के साथ जोड़ा गया है।

Show More

Related Articles

Back to top button