Automobile

मार्केट में आ गयी Tata की Sumo कार, कम कीमत में मिल रहे है शानदार फीचर्स और लुक 

मार्केट में आ गयी Tata की Sumo कार, कम कीमत में मिल रहे है शानदार फीचर्स और लुक 

मार्केट में आ गयी Tata की Sumo कार, कम कीमत में मिल रहे है शानदार फीचर्स और लुक कार दशकों से अपने माइलेज, परफॉर्मेंस और मजबूती के चलते लोगों को अपना दीवाना बनाए हुए है. कार में कंपनी ने इतने सालों में ज्यादा कुछ बदलाव भी नहीं किए हैं लेकिन फिर भी इस कार की बिक्री पर असर नहीं पड़ा है. लेकिन अब बोलेरो को टक्कर देने के लिए टाटा ने अपनी कमर कस ली है. टाटा की किसी समय में सबसे पॉपुलर रही एसयूवी के दोबारा नए कलेवर में लॉन्च होने की खबरें आ रही हैं. इस बार कार में फीचर्स, स्पेस, इंजन के साथ ही बिल्‍कुल नया लुक देखने को मिलेगा.

उसे भी जानिए :-Maruti का धंधा मंदा करने आ गयी Tata की Nexon CNG कार, बहुत कम कीमत में मिल रहा है प्रीमियम सिग्मेंट 

Tata Sumo कार का इंजन डिटेल्स

इसके डीजल इंजन 2956 सीसी और 1978 सीसी और 1948 सीसी का है। यह मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है। वेरिएंट और फ्यूल टाइप के आधार पर सूमो का माइलेज 14.07 से 15.3 किमी/लीटर है। सूमो 7 सीटर है और लम्बाई 4258mm, चौड़ाई 1700mm और व्हीलबेस 2425mm है।

मार्केट में आ गयी Tata की Sumo कार, कम कीमत में मिल रहे है शानदार फीचर्स और लुक

इसे भी पढ़िए :-मार्केट में अतरंगी अंदाज में आया Vivo का T3x स्मार्ट फ़ोन, जानिए क्या कीमत होंगी इसकी 

Tata Sumo कार कीमत

बेंगलुरु में टाटा सूमो गोल्ड की कीमत 6.24 लाख रुपये से शुरू होकर 11.02 लाख रुपये तक जाती है । यह मई 2024 तक सूमो गोल्ड की ऑन-रोड या सभी समावेशी कीमत है। इसमें आरटीओ लागत पंजीकरण शुल्क और बीमा लागत सहित सभी शुल्क शामिल हैं।

कार का नाम Tata Sumo कैसे पढ़ा

मार्केट में आ गयी Tata की Sumo कार, कम कीमत में मिल रहे है शानदार फीचर्स और लुक आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि टाटा मोटर्स ने अपनी इस कार का नाम पूर्व एमडी सुमंत मूलगांवकर के नाम पर रखा था. कई लोगों का ऐसा मानना था कि ये कार साइज में बड़ी थी, इस वजह से इसका नाम सूमो रखा गया लेकिन बता दें कि ऐसा नहीं था

इसे भी पढ़िए :-मार्केट में अपने शानदार फीचर्स से नवजवानो को घायल करने आ गयी Hero की सॉलिड लुक वाली HF Deluxe बाइक, जानिए क्या कीमत होंगी 

Related Articles

Back to top button