HOMEजरा हट केराष्ट्रीय

Lady With Lion: सारे शहर में आप सा…शेर और शेरनी के साथ कौन है ये महिला, यूजर्स परेशान आप भी देख कर रह जाएंगे हैरान

Lady With Lion सारे शहर में आप सा...शेर और शेरनी के साथ कौन है ये महिला, यूजर्स परेशान आप भी देख कर रह जाएंगे हैरान

Lady With Lion इस तश्वीर को देख कर आप जरूर ही हैरान परेशान होंगे। क्योंकि यह नकली तो कहीं से भी नहीं लगती लेकिन सवाल यह है कि जब यह नकली नहीं तो फिर यह महिला कौन है और यह फोटो जिसमे शेर तथा शेरनी दिख रहे हैं आखिर कहां हैं। सचमुच सोशल मीडिया ने जोखिम लेने वालों को अपने साहसी कारनामों को ऑनलाइन समुदाय के साथ साझा करने के लिए एक मंच प्रदान किया है। और यह  प्रदर्शन यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय भी है।

बहरहाल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शेर महिला के पीछे एक पिंजरे में घूम रहा है। वहीं महिला के पास दो शेरों और अंदर एक शेरनी के साथ एक खाट रखी गई है। सिंह और शेरनी पर लगाम लगाने के लिए लोहे की बड़ी जंजीर का इस्तेमाल किया जा रहा है. फुटेज में महिला को पास के एक शेर को हाथों से सहलाते हुए देखा जा सकता है।

एक ऐसा कार्य जिसे खतरनाक साहसिक कार्य के रूप में वर्गीकृत किया जा सकता है, हाल ही में सोशल मीडिया पर साझा किया गया और सामान्य रूप से ध्यान आकर्षित किया गया। फुटेज में एक महिला को एक शेर के साथ किसी डॉगी की तरह खेलते हुए देखा जा सकता है। अन्य बड़ी शेरनी महिला से थपथपाती और रगड़ती हैं। फुटेज देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स हैरान रह गए।

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर ‘@k4_khaleel’ नाम के पेज से शेयर किया गया था। पोस्ट इंस्टाग्राम पर हिट हो गया है और इसे अब तक लगभग 11 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, 1400 टिप्पणियां और 602,537 लाइक्स मिल चुके हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button