HOMEMADHYAPRADESH

OMG: ऑनलाइन शॉपिंग में 51 हजार का iPhone 12 किया ऑर्डर, डिलीवरी पैकेट में निकले दो 5 रुपये के साबुन

ऑनलाइन शॉपिंग में iPhone 12 किया ऑर्डर, डिलीवरी पैकेट में निकले दो साबुन

ई-कॉमर्स अधिकांश वेबसाइट साल के इस समय उत्पादों पर भारी छूट प्रदान करती हैं। ऑनलाइन बिक्री का मौसम आम तौर पर साल में दो बार बड़ी ई-कॉमर्स वेबसाइटों पर आता है,लेकिन भारी छूट के साथ कई बार विवाद भी सामने आते हैं। सामान की देर से डिलीवरी, गलत डिलीवरी के मामले भी सुनने में आते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है।

फ्लिपकार्ट के एक ग्राहक सिमरनपाल सिंह ने इस वेबसाइट के बिग बिलियन डेज़ के दौरान एक ऐप्पल फोन का ऑर्डर दिया था लेकिन जब उसने डिलीवर पैकेज खोला तो वह दंग रह गया। ग्राहक ने iPhone 12 का ऑर्डर दिया, जिसे सेल के दौरान भारी छूट पर बेचा जा रहा था। लेकिन उन्‍हें जो पैकेट दिया गया था, उसमें 5 रुपये की कीमत का निरमा साबुन था। सिंह ने ओपन बॉक्स डिलीवरी का विकल्प चुनकर 51,999 रुपये में फोन खरीदा था।

लेकिन जब उसने पैकेट खोला तो अंदर साबुन की दो टिकिया देखकर वह चौंक गया। उसने डिलीवरी को स्वीकार नहीं किया और ओटीपी को डिलीवरी पार्टनर के साथ शेयर करने से इनकार कर दिया। वेबसाइट के बिग बिलियन डेज के दौरान ग्राहक ने फ्लिपकार्ट से आईफोन 12 का ऑर्डर दिया था। घटना के बाद, फ्लिपकार्ट ने ऑर्डर रद्द कर दिया और सिंह के पैसे वापस कर दिए। बताया जा रहा है कि कुछ ही दिनों में उनके खाते में पैसे आ गए।

Show More

Related Articles

Back to top button