विदेश

Newborn Baby Found in Planes Toilet Bin: विमान के टॉयलेट बिन में मिला शिशु: कागज में लपेटकर फेंका था, मेडागास्कर की युवती गिरफ्तार

Newborn Baby Found in Planes Toilet Bin

Newborn Baby Found in Planes Toilet Bin मॉरीशस के इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एक विमान के शौचालय के कूड़ादान में नवजात शिशु मिलने से हड़कंप मच गया। विमान के नियमित परीक्षण के दौरान अधिकारियों को विमान के वॉश रूम में बच्चे के रोने की आवाज आई। उन्होंने वहां जाकर देखा तो कूड़ादान में टॉयलेट पेपर में लिपटा खून से सना बच्चा मिला। बच्चे को तुरंत निकालकर अस्पताल भेजा गया। उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है।

घटना एक जनवरी की बताई गई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मेडागास्कर की 20 साल की एक युवती ने इस बच्चे को एयर मॉरीशस के विमान में जन्म दिया था। युवती को सर शिवसागर रामगुलाम इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया।

रिपोर्ट में कहा गया है कि शिशु की हालत ठीक है। बीबीसी के अनुसार एयरपोर्ट अधिकारियों ने बताया कि टॉयलेट बिन में शिशु के मिलने का पता तब चला जब एयरपोर्ट अधिकारियों ने नियमित कस्टम्स चेकिंग के लिए विमान का निरीक्षण किया।

संदिग्ध महिला ने पहले तो बच्चा अपना होने से इनकार कर दिया, लेकिन बाद में जब उसका मेडिकल परीक्षण कराया गया तो उसमें पुष्टि हुई कि उसने ही बच्चे को जन्म दिया है।

 

Show More

Related Articles

Back to top button