UttarPradeshराष्ट्रीय

Mubarakpur ki sadiya: मुबारकपुर की साड़ियां पहनेंगी भोजपुरी फिल्मों की हीरोइन, आजमगढ़ सांसद निरहुआ ने किया वादा

Vocal For Local: प्रदर्शनी का उद्घाटन सांसद आजमगढ़ दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ ने किया। सांसद ने कहा कि हम अपनी फिल्मों की शूटिंग में ओडीओपी उत्पाद ब्लैक पॉटरी एवं रेशमी साड़ी का उपयोग करेंगे, ताकि इनका प्रचार प्रसार हो सके।

Mubarakpur ki sadiya आजमगढ़ के मुबारकपुर की रेशमी साड़ी और ब्लैक पॉटरी उत्पाद मटके के झुमके और कंगन की चमक और बढ़ेगी। सांसद और भोजपुरी फिल्म अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा कि ‘वोकल फॉर लोकल’ के तहत मुबारकपुर के उत्पाद का इस्तेमाल उनकी फिल्मों में किया जाएगा। उनकी फिल्म की हीरोइन यहां की साड़ी और झुमके पहने दिखेंगी।

 

प्रदर्शनी का उद्घाटन सांसद आजमगढ़ दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’

 

शासन के निर्देशानुसार ‘वोकल फॉर लोकल’ कार्यक्रम के तहत शुक्रवार से तीन दिवसीय ओडीओपी प्रदर्शनी का कलेक्ट्रेट भवन के पार्किंग हॉल में आयोजन किया गया। प्रदर्शनी का उद्घाटन सांसद आजमगढ़ दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ ने किया। सांसद ने कहा कि हम अपनी फिल्मों की शूटिंग में ओडीओपी उत्पाद ब्लैक पॉटरी एवं रेशमी साड़ी का उपयोग करेंगे, ताकि इनका प्रचार प्रसार हो सके।

नमो एप के विषय में जानकारी

इस अवसर पर सांसद ने प्रदर्शनी में लगे स्टालों का अवलोकन करने के साथ उत्कृष्ट उत्पादों की सराहना की। खरीदारी भी की। जिलाध्यक्ष आजमगढ़ ध्रुव सिंह और जिलाध्यक्ष लालगंज ऋषिकांत राय ने ओडीओपी उत्पाद ब्लैक पॉटरी एवं रेशमी साड़ी उद्योग के क्षेत्र में निवेश एवं रोजगार की अपार संभावनाओं एवं नमो एप के विषय में जानकारी दी। कार्यक्रम का संचालन एडीएम प्रशासन अनिल कुमार मिश्र ने किया।

डीएम ने लिया प्रदर्शनी का जायजा

आजमगढ़ डीएम विशाल भारद्वाज ने शुक्रवार को कलेक्ट्रेट पार्किंग हाल में ‘आत्मनिर्भर भारत’ के परिप्रेक्ष्य में लगी भव्य प्रदर्शनी का जायजा लिया। उन्होंने ब्लैक बैटरी के उत्पादों, मुबारकपुर की प्रसिद्ध साड़ियों तथा कीट से उत्पादन करने वाले रेशम आदि के स्टालों पर जानकारी ली।

Show More

Related Articles

Back to top button