HOME

MP Sidhi News : Pravesh Shukla के घर में चला बुलडोजर, जांच के लिए बीजेपी ने बनाई कमेटी

पेशाब वाले प्रवेश शुक्ला (Pravesh Shukla House Demolish) पर कार्रवाई तेज हो गई है। एनएसए के तहत प्रवेश शुक्ला पर कार्रवाई हो रही है। वहीं, अब उसके कुबरी स्थित घर पर बुलडोजर चला है। प्रशासन ने उसके घर के अतिक्रमित हिस्से को तोड़ दिया है। सरकार की तरह से कहा गया है कि प्रवेश शुक्ला के खिलाफ जो कार्रवाई होगी, वह पूरे प्रदेश में नजीर बनेगा। इसके साथ ही बीजेपी ने इस मामले में एक जांच कमिटी बना दी है। वह मामले की जांच करेगी।

MP Sidhi News : Pravesh Shukla के घर में चला बुलडोजर, जांच के लिए बीजेपी ने बनाई कमेटी
MP Sidhi News : Pravesh Shukla के घर में चला बुलडोजर, जांच के लिए बीजेपी ने बनाई कमेटी 4

दरअसल, शासन से निर्देश मिलने के बाद बड़ी संख्या में अधिकारी प्रवेश शुक्ला के गांव में पहुंचे थे। वहां पर उसके घर को बुलडोजर से तोड़ा गया है। इसके साथ ही उस पर एनएसए लगाया है। प्रवेश शुक्ला से गिरफ्तारी के बाद थाने में अधिकारियों ने पूछताछ की है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो डेढ़-दो साल पुराना है। वीडियो सामने आने के बाद ही प्रवेश शुक्ला पर बुलडोजर कार्रवाई की मांग हो रही थी। मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि आरोपी के घर पर बुलडोजर चलेगा। अतिक्रमित हिस्सा को चिह्नित घर उसके घर को तोड़ दिया गया है।

बीजेपी ने बनाई कमिटी
वहीं, इस मामले में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने एक जांच कमिटी गठित की है। राज्य कोल जनजाति विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष रामलाल रौतेल को कमिटी का अध्यक्ष बनाया गया है। सदस्य के रूप में विधायक शरद कोल, विधायक अमर सिंह और प्रदेश उपाध्यक्ष कांतदेव सिंह हैं। यह कमिटी मामले की जांच कर त्वरित रिपोर्ट सौंपेगी।

MP Sidhi News : Pravesh Shukla के घर में चला बुलडोजर, जांच के लिए बीजेपी ने बनाई कमेटी
MP Sidhi News : Pravesh Shukla के घर में चला बुलडोजर, जांच के लिए बीजेपी ने बनाई कमेटी 5

गौरतलब है कि बीजेपी के कथित नेता प्रवेश शुक्ला ने आदिवासी पर पेशाब कर दिया था। वीडियो सामने आने के बाद उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग हो रही थी। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि हम ऐसी कार्रवाई करेंगे कि पूरे प्रदेश में अलग नजीर पेश होगा। अब प्रवेश शुक्ला पर ताबड़तोड़ कार्रवाई हो रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button