HOMEMADHYAPRADESH

MP CM शिवराज सिंह चौहान ने निवाड़ी कलेक्टर को हटाया कमिश्नर ने छुट्टी पर भेजा, जानिए फिर क्या हुआ

MP CM शिवराज सिंह चौहान ने निवाड़ी कलेक्टर को हटाया कमिश्नर ने छुट्टी पर भेजा, जानिए फिर क्या हुआ

MP CM के आदेश को संभागायुक्त ने पता नहीं क्या समझा। निवाड़ी कलेक्टर पर लापरवाही और सरकारी भूमि में हेरफेर की शिकायतों के चलते मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने निवाड़ी कलेक्टर तरुण भटनागर को हटाने के निर्देश बुधवार को दिए थे। उनके निर्देश पर तत्काल कार्रवाई तो हुई नहीं, उल्टा सागर संभाग के आयुक्त मुकेश कुमार शुक्ला ने तरुण भटनागर को अर्जित अवकाश दे दिया।

साथ ही जिला पंचायत टीकमगढ़ के मुख्य कार्यपालन अधिकारी सिद्धार्थ जैन को निवाड़ी कलेक्टर का अतिरिक्त प्रभार सौंप दिया। हल्ला मचा तो शासन हरकत में आया और गुरुवार शाम तरुण तरुण भटनागर को हटाने के आदेश जारी करते हुए डिंडौरी में पदस्थ अपर कलेक्टर अरुण विश्वकर्मा को निवाड़ी कलेक्टर बनाया गया।

बता दें, मुख्यमंत्री बुधवार को निवाड़ी जिले में गढ़कुंडार महोत्सव में शामिल हुए थे। इस दौरान उन्हें कलेक्टर के विरुद्ध शिकायतें मिली थीं। शिवराज सिंह ने मंच से ही कलेक्टर और ओरछा के तहसीलदार संदीप शर्मा को हटाने के निर्देश दिए। बुधवार देर रात तक शासन तरुण भटनागर को हटाने के निर्देश जारी नहीं कर पाया। इस दौरान सागर के संभागायुक्त ने नई व्यवस्था कर दी। मुख्यमंत्री के निर्देश के करीब 29 घंटे बाद गुरुवार शाम को सामान्य प्रशासन विभाग ने तरुण भटनागर का तबादला आदेश जारी किया।

Show More

Related Articles

Back to top button