HOMEMADHYAPRADESH

MP निकाय चुनाव में कूदा बार एसोसिएशन, वकीलों को लेकर सीएम शिवराज से की ये मांग

MP निकाय चुनाव में कूदा बार एसोसिएशन, वकीलों को लेकर सीएम शिवराज से की ये मांग

ग्वालियर हाईकोर्ट बार एसोसिएशन ने एमपी निकाय चुनाव में वकीलों को पर्याप्त संख्या में बीजेपी की ओर से टिकट देने की मांग रखी है. इसके लिए हाईकोर्ट बार एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, सांसद विवेक नारायण शेजवलकर और जिला अध्यक्ष कमल माखीजानी को पत्र लिखा है. इसमें अधिवक्ताओं को पर्याप्त संख्या में टिकट देने की मांग रखी गई है.

सीएम ने की है बुद्धिजीवियों से ये अपील
बार एसोसिएशन ने अपने पत्र में कहा कि मुख्यमंत्री ने खुद ही समाज के बुद्धिजीवी वर्ग जैसे चिकित्सक और अधिवक्ताओं को स्थानीय निकाय के चुनाव में शिरकत करने की अपील की है. ऐसे में मुख्यमंत्री की मंशा अनुसार वकीलों को बीजेपी की ओर से टिकट दी जानी चाहिए.

टिकट मिलेंगे को आएंगे सुखद परिणाम
बार एसोसिएशन का कहना है कि हाईकोर्ट बार एसोसिएशन सहित अन्य अधिवक्ताओं के संगठन में करीब छह हजार अधिवक्ता कार्य करते हैं. उनका सीधा जनता से जुड़ाव है और वे अपने क्षेत्र में समाज सेवा के कारण लोकप्रिय भी हैं. ऐसे में यदि भारतीय जनता पार्टी उन्हें अपना प्रत्याशी घोषित करती है तो इसके सुखद परिणाम सामने आएंगे.

एसोसिएशन महापौर के लिए सुझाए नाम
एसोसिएशन ने ग्वालियर महापौर पद के लिए आभा मिश्रा और संगीता जोशी के नाम सुझाया है. पत्र में एसोसिएशन के सदस्यो को पार्षद का टिकट देने की मांग की है. इसमें उन्होंने अपने सात सदस्यों के लिए टिकट मांगी है. बार एसोसिएशन को उम्मीद है कि इसपर पार्टी नेतृत्व गंभीरतापूर्वक विचार करेगी और अधिवक्ताओं को चुनाव में शिरकत करने का मौका देगा.

Show More

Related Articles

Back to top button