MADHYAPRADESH

MP के कुछ जिलों में कोरोना के खतरे के बीच CM शिवराज कल करेंगे संबोधित

टीकाकरण और कोविड की तीसरी लहर के नियंत्रण के संबंध में 5 जुलाई 2021 सोमवार को सायं 6 बजे से जिला स्तरीय, विकासखंड स्तरीय और ग्राम स्तरीय क्राइसिस मेनेजमेंट ग्रुप्स को संबोधित करेंगे।

भोपाल । मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान टीकाकरण और कोविड की तीसरी लहर के नियंत्रण के संबंध में 5 जुलाई 2021 सोमवार को सायं 6 बजे से जिला स्तरीय, विकासखंड स्तरीय और ग्राम स्तरीय क्राइसिस मेनेजमेंट ग्रुप्स को संबोधित करेंगे।संभावना जताई जा रही है कि इस मौके पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कुछ बड़े ऐलान कर सकते है, चुंकी भोपाल-इंदौर समेत 4-5 जिलों में एक बार फिर केस घटने की बजाय बढ़ना शुरु हो गए है, जो कि खतरे की घंटी का संकेत है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के इस संबोधन में सभी मंत्रिगण, राज्य-स्तरीय प्रभारी अधिकारी कोविड समीक्षा की नियमित लिंक से जुड़ेंगे। जिला स्तरीय क्राइसिस मेनेजमेंट ग्रुप के सदस्य तथा समस्त संभागीय आयुक्त, पुलिस महानिरीक्षक, कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक एनआईसी सेंटर से जुड़ेंगे। अन्य सदस्य दूरदर्शन और सभी क्षेत्रीय टीवी चैनलों के अलावा वेबकास्ट लिंक, फेसबुक लाइव, यू ट्यूब, ट्विटर पर संबोधन देख व सुन सकेंगे।

इसके लिए मध्य प्रदेश के सभी कलेक्टर्स (Collectors) को निर्देशित किया गया है कि वह जिला, विकासखंड तथा ग्राम स्तरीय क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप के सदस्यों तथा अन्य अधिकारियों को सूचित करने की व्यवस्था करेंगे।हाल ही में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि राज्य शासन (MP Government) कोरोना की संभावित तीसरी लहर (Coronavirus Third Wave) का सामना करने के लिए हर संभव तैयारी कर रही है। प्रदेश में प्रतिदिन 75 हजार से अधिक टेस्ट हो रहे हैं। यदि 1 व्यक्ति पॉजिटिव मिलता है तो 25 लोगों की कांटेक्ट ट्रेसिंग की जा रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button